धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 1 मार्च 2017

भागलपुर से उड़ा चार्टर्ड प्लेन

भागलपुर। अब भागलपुर के आम लोग भी हवाई यात्रा का लुत्फ उठा सकेंगे। लम्बे इंतजार के बाद अंततः भागलपुर के हवाई अड्डे पर एक चार्टर्ड प्लेन उतरा। लैंडिंग चार्ज कम होने से शहर के लोगों को यह सुखद अनुभूति हुई। इस मौके पर जिला प्रशासन, आईएमए और  जिला स्वास्थ्य विभाग के द्वारा प्लेन से आए अतिथियों का स्वागत बैंड बाजे से किया गया। इस चार्टर्ड प्लेन से मेडिाका अस्पताल के चिकित्सकों की एक टीम आई।

जिलाधिकारी आदेश तितरमारे ने कहा कि हवाई सेवा शुरू होने से भागलपुर में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। यहाँ नाथनगर स्थित जैन मंदिर, बौद्ध सर्किट से लेकर कहलगांव में प्राचीन विक्रमशिला महाविहार, डाल्फिन अभयारण्य, सिल्क, मंजूषा कला और कतरनी चावल जैसी पर्यटन से जुड़ी कई चीजें हैं। हवाई सेवा शुरू होने से पर्यटकों के लिए भागलपुर आना काफी आसान होगा। इससे भागलपुर सहित आस पास के क्षेत्रों का तेजी विकास होगा। वैसे भी अब भागलपुर एक मेडिकल हब बन चुका है। अब बाहर से चिकित्सक यहाँ और यहां के इमरजैंसी वाले मरीज घंटों में इलाज के लिए बाहर जा सकेंगे।  इसके अलावा भागलपुर का गौरव विक्रमशीला महाविहार, सिल्क उद्योग एवं कतरनी चावल जैसी स्थानीय चीजों को बढ़ावा मिलेगा।

1 टिप्पणी:

Unknown ने कहा…

Its really very good news ..

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।