धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 12 मई 2017

नीतीश ने किया पूर्णिया विद्युत उपकेंद्र का उद्घाटन, बिजली की अब नहीं होगी किल्लत

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), पूर्णिया: बिजली में बिहार को आत्म निर्भर बनाने की मुहिम की शुरुआत आज 2650 करोड़ रूपये की बिजली की परियोजना से की गई. इसमें  पूर्णिया जिले को करोड़ो रूपये की लागत से पांच उपकेंद्र एवं 132/33 के. वी. ग्रिड सब स्टेशन का लोकार्पण किया गया.
आज समाहरणालय में सांसद पूर्णिया संतोष कुशवाहा, बायसी विधायक हाजी अब्दुस सुभहान, धमदाहा विधायक लेसी सिंह, बनमनखी विधायक कृष्ण कुमार ऋषि, जिला पदाधिकारी पंकज कुमार पाल, उपविकास आयुक्त रामशंकर, अधीक्षण अभियंता विद्युत,कार्यपालक अभियंता विद्युत सहित विद्युत कम्पनी के अन्य अभियंता एवं पदाधिकारियों ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये मुख्यमंत्री के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल थे. 
आज पूर्णिया की जनता से मुख्यमंत्री ने जो वादा किया था, आज उसे पूरा कर दिया. उन्होंने यह बता दिया कि नीतीश कुमार ने जो वादा किया उसे निभा दिया. आज पूर्णिया को करोड़ों रुपये की लागत से पांच विद्युत उपकेंद्र सरसी(बनमनखी), महेन्द्रपुर(डगरुआ), धमदाहा, बनभाग(के. नगर) एवं आईपीडीएस योजना के अंतर्गत पूर्णिया नगर निगम क्षेत्र में 33/11 के.वी. विद्युत शक्ति क्षमता के पांच उपकेंद्र एवं 132/33 के. वी. ग्रिड सब-स्टेशन बनमनखी का लोकार्पण किया और आज से ये सभी विद्युत केंद्र पूर्णिया की जनता को सुपुर्द कर दिए.
आज इस परियोजना से पूर्णियावासी में खुशी की लहर दौड़ गई. लोगों का कहना है कि अब गांव में भी बिजली की कोई किल्लत नहीं महसूस होगी.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।