धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 18 जुलाई 2017

हाजीपुर में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, बस में तोड़फोड़

पटना : हाजीपुर में मंगलवार की सुबह कई परिवारों के लिए काल बन कर आई. हाजीपुर में भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. साथ ही हाजीपुर के ही थानपुर गाँव में भी ट्रक ने एक व्यक्ति को रौंद डाला. 

भीषण हादसा हाजीपुर के सराय बाजार के पास NH-77 के पास घटी है. एक ऑटो में 9 लोग सवार हो कर जा रहे थे. अचानक सामने से आ रही बस से भिड़ंत हो गई. इस भीषण टक्कर में ऑटो के परखचे उड़ गए. मौके पर ही ऑटो में बैठे सभी 9 लोगों की मौत हो गई. 
NH-77 पर हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद लोगों की भारी भीड़ वहां जमा हो गई. 9 लोगों की लाश देख कर हर किसी का कलेजा मुंह को आ गया. मौके पर पुलिस पहुँच कर राहत व बचाव कार्य में जुट गई है . इस दुर्घटना में कईयों के घायल होने की भी खबर है.  सभी को पास के अस्पताल में भेजा जा रहा है. इस दर्दनाक हादसे के बाद भारी भीड़ ने NH-77 को जाम कर दिया है. 
खबर मिलने तक 9 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. यह संख्या और भी बढ़ सकती है. बस से हुई इस टक्कर में बस में बैठे यात्रियों को भी गंभीर चोट आई है. हालाँकि बस में बैठे लोगों के हताहत होने की अभी कोई खबर नहीं आई है. गुस्साए लोगों ने बस में भी जम कर तोड़फोड़ की.
ट्रक से कुचल कर हाजीपुर में एक व्यक्ति की मौत 
हाजीपुर में ही एक और दर्दनाक हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई है. थानपुर गांव के पास एक ट्रक ने एक व्यक्ति को रौंद डाला. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटना स्थल पर ही उस व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक का नाम साधु राय बताया जा रहा है. घटना महनार थाना के महनार सलहा जन्दाहा रोड की है. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।