धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 26 जुलाई 2017

हुजुर, अगर अगवा की हुई बेटी नहीं मिली तो सपरिवार करेंगे आत्मदाह”


भागलपुर। जिले के ललमटिया थाना क्षेत्र के थम्सअप व्यवसाई ने अपनी बेटी की बरामदगी को लेकर आईजी सुशील मान सिंह खोपड़े के पास अंतिम गुहार लगाई है।
उन्होंने कहा कि अगर अगवा की गई नाबालिग बेटी नहीं मिली तो सपरिवार कर लेंगे आत्मदाह।
उन्होंने आईजी को दिए आवेदन में इस बात का उल्लेख किया है कि उसकी बेटी को फैक्ट्री में काम करने वाले ऑटो ड्राइवर धर्मराज यादव जो कि मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के भतोड़िया गांव का निवासी है उसने बहला फुसलाकर अगवा कर लिया है।
बेटी के नाम से व्यवसाय होने की लालच को लेकर धर्मा ने ऐसा काम किया है। बेटी अभी नाबालिक है जो कक्षा आठ में नाथनागर के प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। उसकी नादानी को देखते हुए आरोपी ने उसे बहला फुसलाकर उसे अगवा कर लिया है। बेटी की सलामती को लेकर बेगूसराय के शाहपुर कमाल थाना क्षेत्र के खरहट गांव के कुख्यात अपराधी बब्बन यादव ने लड़की वालों को शादी मानने व फिरौती देने की धमकी दी है।
पीड़ित पिता ने मीडिया को बताया है कि बेटी की शादी की जो तस्वीर वायरल हुई है प्रशासन की मिलीभगत से हुई है। अपनी कमजोरी को छिपाने को लेकर ललमटिया पुलिस ने ऐसा काम किया है।
आईजी से यह अंतिम फरियाद
अगर बेटी नही मिली पीड़ित परिवार आत्मदाह करेंगे इसके बाद वे आगे कहीं नही जाएंगे। आईजी से इनकी यह अंतिम फरियाद है। पूरे मामले पर आईजी सुशील मान सिंह खोपड़े ने बताया कि एसपी बेगूसराय व भागलपुर एसएसपी को लड़की की बरामदगी के लिए बोला गया है। इसके लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है। जल्द आरोपी की गिरफ्तारी होगी। नाबालिक से शादी रचा लेने से अपराध माफ नही होता है। इसकी सजा होती है

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।