धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 27 जुलाई 2017

नवगछिया में हादसा: टैंक्लोरी के ठोकर से ट्रक के नीचे दबे व्यक्ति की मौके पर ही हुई मौत

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, नवगछिया। भागलपुर जिला अंतर्गत नवगछिया अनुमंडल मुख्यालय के सामने एनएच 31 पर गुरुवार की सुबह JH12C 3569 नंबर के ट्रक के खलासी की उस समय दर्दनाक मौत हो गयी जब वह अपनी ट्रक का पिछला चक्का ब्रस्ट होने के बाद जख लगाकर उसे खोलने का प्रयास कर रहा था।

ठीक उसी समय सामने से पूर्णिया की ओर से तेज रफ्तार आ रही WB11D 4009 नंबर की अनियंत्रित टैंक्लोरी ने BR10 GA 3062 नंबर की एक पिकअप वैन को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे उस पिकअप वैन ने इस ओवरलोड ट्रक को ठोकर मार दी। जिसके फलस्वरूप ट्रक के नीचे लगा जख असंतुलित हो गया और ट्रक का खलासी सहरसा जिले के सौर बाजार निवासी मो नाबूद का बेटा मो नसीम बुरी तरह से ट्रक के टायर के नीचे दब गया। इस दौरान यह विभत्स हादसा हो गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत भी हो गयी।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।