धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 14 जुलाई 2017

खुशखबरी: भागलपुर, पूर्णिया, दरभंगा के लिए शुरू होंगी उड़ानें

पटना और गया एयरपोर्ट से सहरसा और वाल्मीकिनगर के लिए भी उड़ान शीघ्र
पटना : भागलपुर समेत राज्य की पांच हवाई पट्टी क्षेत्रीय एयरपोर्ट के रूप में विकसित होंगी। यहां से शीघ्र उड़ानें शुरू होंगी। रीजनल कनेक्टिविटी स्कीम के तहत पूर्णिया, भागलपुर, दरभंगा, वाल्मीकि नगर और
सहरसा का चयन किया गया है। ये हवाईपट्टी फिलहाल गया और पटना एयरपोर्ट से जुड़ी रहेंगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नागर विमानन मंत्री अशोक गणपति राजू की उपस्थिति में शुक्रवार को स्कीम पर हस्ताक्षर होंगे।
केंद्रीय नागर विमानन मंत्री आज सुबह 10 बजे पटना एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे और दोपहर 12 बजे संवाद भवन में आयोजित एमओयू कार्यक्रम में भाग लेंगे। बिहार सरकार की तरफ से कैबिनेट सचिव ब्रजेश मेहरोत्र और नगर विमानन मंत्रलय की तरफ से संयुक्त सचिव उषा पाडी मौजूद रहेंगी। नगर विमानन मंत्रलय के सचिव आरएन चौबे, एयरपोर्ट अथॉरिटी के चेयरमैन डा. जीपी महापात्र भी पटना पहुंच गए हैं।
बिहार सरकार लैंडिंग पार्किंग और नाइट हाल्ट का शुल्क नहीं लेगी। क्षेत्रीय एयरपोर्ट पर नन शिड्यूल परिचालन होगा। हवाई पट्टी पर बिजली, पानी और पार्किंग सहित मूलभूत सुविधाएं बिहार सरकार उपलब्ध कराएगी। नगर विमानन मंत्रलय भी इन्हें क्षेत्रीय एयरपोर्ट के रूप में विकसित करने में सहयोग देगा। क्षेत्रीय एयरपोर्ट डीजीसीए के मानक के अनुसार तैयार करा लाइसेंस दिलाने का जिम्मा भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण ने लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।