धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 14 जुलाई 2017

बाढ़ में बह गये बांसवाड़ा के एसडीएम, गोताखोरों को नहीं मिल रहा सुराग

बांसवाड़ा: बाढ़ की तेज धारा में एसडीएम साहब बह गये हैं. इससे पूरा प्रशासनिक महकमा सकते में आ गया है. बताया जा रहा है कि वे बागीदौरा से लौट थे कि अपनी गाड़ी समेत बह गये. ड्राइवर को तो
दो किलोमीटर दूर किसी तरह बचाया गया है, लेकिन एसडीएम का अब तक पता नहीं चला है. गाड़ी में तीन लोग सवार थे. पूरा प्रशासनिक अमला खोजबीन में जुट गया है.
यह हादसा राजस्थान में शुक्रवार दोपहर लगभग 11 बजे की है. बताया जा रहा है कि बांसवाड़ा जिले में कई दिनों से काफी बारिश हो रही है. इसके चलते वहां के नदी-नालों में पानी उफान पर है. इसी क्रम में एसडीएम रामेश्वर दयाल मीणा कुशलगढ़ लौट रहे थे. वे पुलिया पार कर रहे थे, तभी पानी के तेज बहाव में वे गाड़ी समेत बह गये.
सूत्रों के अनुसार एसडीएम रामेश्वर दयाल मीणा के ड्राइवर को 2 किलोमीटर दूर पर लोगों ने किसी तरह बचाया. घटना के दो घंटे होने के बाद भी अब तक एसडीएम के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है. वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही डीएम आैर एसपी मौके पर पहुंच गये हैं. अन्य अधिकारी पर दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे हुए हैं. एसडीएम की जोर-शोर से तलाशी चल रही है.
एसपी कालूराम रावत के अनुसार एसडीएम बागीदौरा से कुशलगढ़ लौट रहे थे. बीच में पुलिया पर पानी बह रहा था. लगभग पांच फ़ीट पानी था. लेकिन ड्राइवर उसकी तेज बहाव का अंदाजा नहीं लगा सके और उसने गाड़ी पानी में उतार दी. तेज बहाव में गाड़ी बह गयी. लगभग दो किलोमीटर दूर ड्राइवर ने पेड़ के सहारे से अटक गया, लोगों की नजर उस पर पड़ी तो उसे बचाया गया, लेकिन एसडीएम का कुछ पता नहीं चल रहा है.
सूत्रों के अनुसार नदी के दूसरी ओर एसडीएम की गाड़ी दिख रही है. प्रशासन ने गोताखोरों को बुला लिया है. हालांकि बहाव तेज होने के कारण रेस्क्यू आॅपरेशन में परेशानी आ रही है. लेकिन एसडीएम रामेश्वर दयाल मीणा की तलाशी जोर से हो रही है. घटनास्थल पर ही डीएम और एसपी जमे हुए हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।