धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शनिवार, 22 जुलाई 2017

सासाराम: रेलवे का निर्माणाधीन पुल गिरा, दबने से मजदूर की मौत

सासाराम : जहां रेलवे का निर्माणाधीन पुल गिरते ही सासाराम में अफरातफरी मच गयी, वहीं पुल के अंदर दबने से एक मजदूर की मौत भी हो गयी है. जबकि
एक अन्य मजदूर के अब भी दबे रहने की सूचना है. घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गयी है.
जानकारी के अनुसार शनिवार को सासाराम के गौरक्षिणी गांव के निकट यह घटना हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं. उधर रेलवे के परिचालन को बंद कर दिया गया है. जबकि, दूसरे मजदूर की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.
बता दें कि सासाराम आरा रोड पर है गौरक्षिणी गांव. गौरक्षिणी में ही रेलवे का यह ओवरब्रिज बन रहा था. इस ओवरब्रिज का काम अभी चल ही रहा है. शनिवार को अचानक यह ओवरब्रिज गिर पड़ा. इसमें एक मजूदर की मौके पर ही मौत हो गयी है. वहीं दूसरा मजदूर उसी मल​बे के नीचे फंसा हुआ है. उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.
घटना के बाद लोगों की भीड़ वहां जुट गयी है. सूचना मिलते ही प्रशासन के लोग भी पहुंच गये हैं. रेलवे के संबंधित अधिकारी भी मौके पर जायजा लेने पहुंच गये है. रेस्क्यू आॅपरेशन जारी है. घटनास्थल पर अफरातफरी मची हुई है. रेलवे का परिचालन बंद कर दिया गया है. अप और डाउन लाइन पर जहां तहां ट्रेनें फंसी हुई हैं.
पूर्व मध्य रेल के जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार के अनुसार उस रेलखंड में चलने वाली 12397 गया नईदिल्ली एक्सप्रेस का समय परिवर्तन कर दिया गया है। साथ ही 13250/ 13243 भभुआ पटना इंटर सिटी एक्सप्रेस तथा 53609 और 53610 डेहरी ओनसोन मुगलसराय सवारी गाड़ी को रद्द कर दिया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।