धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 19 जुलाई 2017

भाजपा नेता कृष्णा शाही का शव कुएं से बरामद, हत्या की आशंका

गोपालगंज : गोपालगंज में बीजेपी नेता एवं प्रदेश भाजपा व्यवसायी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कृष्णा शाही का शव कुएं में मिलने के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने फुलवरिया थाना के
मांझा गांव में एक कुएं से उनका शव मंगलवार को बरामद किया है. भाजपा नेता के हत्या की आशंका जताई जा रही है. शव मिलने से  आक्रोशित लोगों ने कथित आरोपितों के घर पर हमला कर दिया है. मौके पर हथुआ डीएसपी सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच कर कैंप कर रहे हैं.
वहीं पुलिस ने इस मामले में चार महिला सहित बीजेपी नेता के करीबी आदित्य राय को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक हथुआ थाना के चैनपुर पंचायत की मुखिया सांता देवी के पति बीजेपी नेता कृष्णा शाही मंगलवार की शाम फुलवारिया थाना बड़का मांझा गांव में लाल बाबू राय के श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिये गये थे. जहां खाने में जहर देकर उनकी हत्या कर देने की बात बताई जा रही है.
सुबह से ही उनके लापता होने की शिकायत पर पुलिस छानबीन में लगी हुई थी. तभी आज दोपहर ढ़ाई बजे उनका शव कुएं से मिलने के बाद क्षेत्र में बबाल मचा हुआ है. भाजपा नेता कृष्णा शाही जिले के मुखर नेता के रूप में जाने जाते थे. उनके पिता की भी हत्या आज से लगभग 20 वर्ष पूर्व कर दी गई थी.
बतादें कि कृष्णा शाही वर्ष 2009 में बसपा के टिकट पर हथुआ विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं. फिलहाल भाजपा के व्यावसायिक प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष थे. हत्या के बाद पुलिस ने एहतियात के तौर पर जिले में अलर्ट जारी किया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।