धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 26 जुलाई 2017

लालू प्रसाद का बड़ा बयान, नीतीश से हो गई है बात, तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा

पटना ः महागठबंधन में मचे सियासी घमासान के बीच आरजेडी चीफ लालू प्रसाद ने बड़ा बयान दिया है. लालू प्रसाद के इस बयान के बाद बिहार में राजनीति चरम पर है. लालू प्रसाद ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर यह बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मेरी सीएम नीतीश कुमार से बात हो गई है.

दरअसल पटना के दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर राजद के विधायक दल की बैठक के बाद लालू प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि महागठबंधन में सब ठीक चल रहा है. कोई मतभेद नहीं है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार महागठबंधन के नेता है. उनको लेकर किया गया अनादर भाव राजद की ओर से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. नीतीश कुमार ने कभी तेजस्वी यादव का इस्तीफा नहीं मांगा है.

बैठक के बाद हुई राजद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में लालू प्रसाद ने कहा कि फैसला हो गया है. तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम के पद से इस्तीफा नहीं देंगे. सभी विधायकों की यही राय है. नीतीश कुमार के फैसले को लेकर मीडिया के सवाल पर लालू प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी के इस्तीफे को लेकर आप ज्यादा मत सोचिए, मेरी बात सीएम नीतीश कुमार से हो गई है. कल रात भी मेरी नीतीश कुमार से फोन पर बात हुई है. मैंने उन्हें कह दिया है कि मैं तीन दिनों के लिए रांची जा रहा हूं.

लालू प्रसाद ने आगे कहा कि हमने कई सरकारें बनाई हैं. नीतीश कुमार को भी हमने ही मुख्यमंत्री बनाया. आखिर हम क्यों चाहेंगे कि वो सीएम न रहें. महागठबंधन में तल्खी जैसा कुछ भी नहीं है. सब मीडिया का किया हुआ है. साथ ही उन्होंने कहा कि महागठबंधन में दरार की बात मीडिया की देन है. हमारे बीच किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है.

गौलतलब है कि तेजस्वी के इस्तीफे को लेकर उठे बवाल के बीच लालू प्रसाद के यह बयान खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बिहार की राजनीति में अटकलों का बाजार फिर गरम हो गया है. अब देखना है कि जदयू विधायक दल की बैठक में क्या फैसला होता है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।