धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शनिवार, 29 जुलाई 2017

सीवान में सनसनी : शहाबुद्दीन के नजदीकी राजद नेता की गोली मारकर हत्या

सीवान : भले ही बिहार में सरकार बदल गयी. लेकिन बदमाशों का खौफ कम नहीं हो रहा है. शनिवार की सुबह सीवान में राजद नेता मिन्हाज खान की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. बताया जाता है कि मृतक मिन्हाज पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के काफी करीबी थे. इधर राजद नेता की हत्या के बाद से पुलिस महकमा सतर्क हो गया है. तनाव को देखते हुए सभी थानों का अलर्ट कर दिया गया है.

बताया जाता है कि सीवान के बसंतपुर थानाक्षेत्र के शेखपुरा गांव में उस समय अफरातफरी मच गयी, जब युवा राजद नेता मिन्हाज खान की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना उस समय हुई जब वह घर में सो रहे थे. तभी हथियार बंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

सूत्रों की मानें तो हथियारबंद अपराधियों ने मिन्हाज के सिर में पांच गोली मारी है. परिजनों के अनुसार बीती रात मिन्हाज रात खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए चले गये थे. शनिवार की तड़के करीब तीन बजे के आसपास वारदात को अंजाम दिया गया. परिजनों ने बताया कि चार-पांच की संख्या में अपराधी घर में घुस आये और मिन्हाज के सिर में नजदीक से गोली मारी. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

पूर्व सांसद के साथ मृतक का फाइल फोटो लाल घेरे में

उधर घटना की जानकारी मिलते ही बसंतपुर पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. वहीं महाराजगंज एसडीपीओ संजीत कुमार प्रभात ने भी मौके पर पहुंच कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. घटना को लेकर तनाव को देखते हुए पुलिस जिले के सभी थानों को अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अलर्ट कर दिया है. वाहनों की सघन चेकिंग की जा रही है. हालांकि पुलिस अभी इस संबंध में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

चर्चा है कि मिन्हाज सामाजिक कार्यों व राजनीतिक गतिविधियों में काफी एक्टिव थे. इससे क्षेत्र में खासकर युवा वर्ग में उनकी मजबूत पकड़ थी. साथ ही पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन के काफी करीबी थे. खास बात कि सोशल मीडिया पर मिन्हाज की जबर्दस्त पकड़ थी. इनके करीब साढ़े चार हजार फ्रेंड्स व फॉलोवर हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।