धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 26 जुलाई 2017

नवगछिया में फिर हुआ एक नाबालिग युवती का अपहरण

नव-बिहार समाचार, नवगछिया : बिहार के पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत विभिन्न थाना क्षेत्रों में इन दिनों युवतियों के अपहरण की घटनायें लगातार होती जा रही हैं। जिससे युवतियों के परिजनों के साथ साथ पुलिस के लिये भी अपहृत युवतियों का पता लगा पाना किसी चैलेंज से कम नहीं होता है। वहीं उसको बरामद कर पाना एक बड़ा ही कठिन कार्य हो जाता है। स्पष्ट है कि इस तरह का अपराध करने वाले को या तो कानून से कोई डर नहीं या फिर कानून के रक्षकों का कोई डर भय नहीं लगता। तभी तो इन तीन माह के अंदर पुलिस जिला नवगछिया के सभी थानों से अगर सही सही आंकड़े उपलब्ध किये जायें तो यह आंकड़ा लगभग दो दर्जन से कम नहीं होगा।

ताजा जानकारी के अनुसार पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत गोपालपुर थाना क्षेत्र के एक बाइक मिस्त्री मोहम्मद रुस्तम ने शादी की नीयत से एक नाबालिग युवती का अपहरण कर लिया। इसकी सूचना आरोपित की पत्नी शबनूर ने ही गोपालपुर थाने में दी है। गोपालपुर थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने बताया कि मामले की पड़ताल जारी है।

जानकारी के अनुसार इन तीन माह के अंदर एक अकेले आदर्श थाना नवगछिया में युवतियों के अपहरण के सात मामले दर्ज हुए हैं। जबकि इस्माइलपुर और परवत्ता तथा बिहपुर के अलावा अन्य थानों में भी कई मामले दर्ज हुए हैं। नवगछिया थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक संजय कुमार सुधांशु ने नव-बिहार समाचार को बताया कि सातों अपहृत युवतियों को काफी मशक्कत के बाद बरामद कर लिया गया है। जिनके कांड संख्या क्रमशः 92/17, 95/17, 105/17, 138/17, 141/17, 144/17 और 145/17 हैं। इनमें से किसी को बांका से तो किसी को सहरसा से तो किसी को मधेपुरा से तो किसी को पूर्णिया इत्यादि क्षेत्रों से बरामद किया गया है।

पुलिस जिला नवगछिया में लगातार हो रही इस वारदात से चिंतित अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकुल कुमार रंजन ने सामाजिक कार्यकर्ताओं से इन मामलों के रोकथाम को लेकर समाज के लोगों के बीच जागरूकता फैलाने का अनुरोध किया है।

वहीं भागलपुर के डीआईजी विकास वैभव ने इस तरह की घटना में बिना किसी विलंब और लापरवाही के तत्काल आवश्यक कार्रवाई करने निर्देश सभी थानाध्यक्षों को दे रखा है। बताते चलें कि 15 जुलाई को हुए इसी तरह के एक मामले में नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत परवत्ता थानाध्यक्ष ओम प्रकाश दुबे को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।