धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शनिवार, 19 अगस्त 2017

सृजन महाघोटाला : बैंक ऑफ़ बड़ौदा का कर्मी अतुल साह भी गया जेल, अबतक कुल 11 हुई संख्या

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN) : सृजन महाघोटाले की जांच के तहत जिले में सरकारी राशि घोटाला मामले में बैंक ऑफ बड़ौदा के कर्मी अतुल कुमार को पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया है. उसे
बुधवार को भागलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया था. आरोप है कि बैंक ऑफ़ बड़ौदा की इस शाखा में सृजन का बैंक अकाउंट जिससे करोड़ों का हेर-फेर किया गया.
पुलिस की लंबी पूछताछ के बाद आज शुक्रवार को जेल भेजे गये अतुल ने वहां मौजूद पत्रकारों को बताया कि इसमें बैंक के बड़े अधिकारी शामिल हैं. हम क्या कर सकते हैं.
इससे पहले मंगलवार को जिला कल्याण विभाग के नाजिर महेश मंडल और सृजन संस्था की संचालक रहीं मनोरमा देवी के ड्राइवर विनोद मंडल को जेल भेजा गया था. इस मामले में पहले ही नौ लोग जेल भेजे जा चुके हैं. अब तक जेल भेजे जाने वालों की संख्या 11 हो गई है. आर्थिक अपराध इकाई और जिला पुलिस की टीम ने मंगलवार और बुधवार को घंटों सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक में छापेमारी कर महत्वपूर्ण कागजात खंगाले और कई महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त किए. टीम ने बैंक ऑफ बड़ौदा में पूरे दिन कागजातों की जांच की.
बताया जा रहा है कि इस मामले में अब जिला कल्याण पदाधिकारी अरुण कुमार किसी भी वक्त निलंबित हो सकते हैं. जिसके निलंबन का प्रस्ताव डीएम ने सरकार को भेज दिया है. जिला पदाधिकारी आदेश तितरमारे ने बताया है कि कल्याण विभाग के एक खाते की जांच में ही छह करोड़ के घोटाले का पता चला था. जिसकी प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है. छह करोड़ की प्राथमिकी दर्ज करने में ही कल्याण पदाधिकारी दो दिनों तक आनाकानी कर रहे थे. कल्याण विभाग की सघन जांच में यहां करीब 80-90 करोड़ घोटाले की संभावना है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।