धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 4 अगस्त 2017

गैंगरेप के बाद गर्लफ्रेंड को मरा समझ नदी में फेंका, लड़की घंटे भर तैर कर बाहर निकल गई

पटना : प्यार में एक युवती को सबसे बड़ा धोखा मिला है. धोखा ऐसा कि जिसकी कभी किसी ने सपने में भी कल्पना नहीं ​की होगी. प्रेमी ने ही अपने दोस्तों के ​साथ मिलकर प्रेमिका का गैंगरेप किया. मामला यहीं पर खत्म नहीं होता है. खुद को पुलिस की गिरफ्त से बचाने के लिए
प्रेमी और उसके दोस्तों ने मिलकर युवती को जान से मारने की कोशिश की. उस पर चाकू से वार किया. जब लगा कि युवती मर चुकी है तो बदमाशों ने उसे उंचाई से पुनपुन नदी में फेंक दिया. सभी ने ये सोचा कि पुनपुन नदी के बढ़े वाटर लेवल के बीच लाश बह जाएगी. लेकिन हुआ उल्टा, लड़की की जान बच गई.
हैरान और परेशान कर देने वाली ये वारदात है फतुहा की. वारदात गुरुवार के रात की है. पटना—बख्तियारपुर फोरलेन पर नारायणा गांव के पुनपुन नदी पर बने पुल से युवती को नदी में उपर से फेंक दिया गया था. इसके बाद
रात के अंधेरे में एक घंटे तक तैरती रही युवती
पुनपुन नदी में फेंके जाने के बाद भी युवती की सांसे चल रही थी. अच्छी बात ये थी कि उसे नदी में तैरना आता था. जिस वक्त उसे पुल से नदी में फेंका गया था, उस टाईम रात के करीब 10 बज रहे थे. करीब एक घंटे तक वो नदी में तैरती रही. अंधेरे में उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था. लगातार एक घंटे तक तैरने के बाद वो विक्रमपुर गांव के पास पहुंची. फिर गांव के लोगों से मिल उसने अपनी आपबीती बताई. उसकी बातें सुन गांव के लोगों के होश उड़ गए. लोगों ने तुरंत फतुहा थाना की पुलिस टीम को इसकी सूचना दी.
गिरफ्त में आरोपी
शादी तब करेंगे जब…
पीड़िता पटना के मीठापुर स्थित दयानंद बालिका हाई स्कूल की दसवीं क्लास की स्टूडेंट है. जो परसा बाजार की रहने वाली है. इसकी दोस्ती फतुहा के जेठुली के रहने वाले गौतम से हो गई थी. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी. गौतम ने शादी करने के नाम पर अपनी प्रेमिका को झांसा दिया. शादी की बात करने को लेकर वो परसा बाजार से प्रेमिका को फतुहा बुलाया. युवती मिलने भी आ गई.
बताया जाता है कि गुरुवार की शाम 5 बजे से दोनों साथ में थे. गौतम उसे लेकर जेठुली चला गया था. वहां एक सुनसान इलाके में एक फैक्ट्री के अंदर उसके तीन दोस्त पहले से थे. लड़की के सामने उसने शर्त रखी कि वो शादी तभी करेगा, जब वो उसके साथ ही उसके दोस्तों के साथ फिजिकल रिलेशन बनाएगी. ये सुन लड़की के होश उड़ गए. मौके से वो किसी तरह से निकलना चाहती थी. लेकिन ऐसा हो नहीं सका. लड़की के मना करने के बाद भी गौतम और उसके दोस्तों ने एक—एक कर उसका रेप किया.
6 घंटे के अंदर तीन अरेस्ट
विक्रमपुर गांव के लोगों से मिली सूचना पर फतुहा के एसएचओ और उनकी टीम ने तेजी से कार्रवाई शुरू कर दी. सबसे पहले लड़की से उसका बयान लिया. फिर उसे इलाज और मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया. लड़की के बताए नाम—पते पर पुलिस टीम पहुंची. एक घंटे के अंदर जेठुली से गौतम और वारदात में शामिल उसके तीनों दोस्तों रिस्की, पंकज और बाबा को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से उस बाइक को भी बरामद ​किया, जिससे ये लड़की को जेठुली से फोरलेन पर लेकर गया था.
48 घंटे में दाखिल होगी चार्जशीट
घटना के बारे में पटना एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि शादी के नाम पर युवती को झांसा दिया गया. प्रेमी ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर गैंग रेप किया. प्रेमी समेत चार अरेस्ट कर लिए गए हैं. वारदात स्थल से कपड़ा मिला, जांच के लिए एफएसएल को भेजा जायेग. इस मामले को काफी गंभीरता से लिया गया है. 48 घंटे के अंदर इस मामले में चार्जशीट दाखिल की जाएगी.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।