धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 10 अगस्त 2017

भागलपुर के कई इलाकों में चोटी काटने की अफवाह

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN) : राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली और यूपी में लड़कियों और महिलाओं के बाल रहस्यमय तरीके से कटने की अफवाह तेजी से बढ़ती हुई भागलपुर जिले के सुल्तानगंज, इस्माइलपुर सहित कई इलाकों में जा पहुंची।

इधर बुधवार को सुल्तानगंज नगर परिषद के वार्ड संख्या 12 में बाल कटने की घटना प्रकाश में आई। पुरानी कलाली गली स्थित भगवान मोदी के घर रहने वाले किराएदार नवीन झा की 20 वर्षीया बेटी बॉबी कुमारी दिन के करीब एक बजे अपने कमरे में थी। तभी उसके थोड़ी से बाल कट कर नीचे गिर गए। ऐसा बाबी और उसके परिजन का कहना था।
यही नहीं यह बात भी आरोप के दायरे में लाया गया कि देखते ही उसकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई। परिजन भी इससे दहशत में आ गए। स्नातक पार्ट टू की छात्र बॉबी ने परिजन को बताया कि जैसे ही बाल कट कर गिरने का एहसास हुआ उसने तुरत पीछे मुड़ कर देखी। लेकिन उसे कहीं कोई नजर नहीं आया। दहशत में आए परिजनों ने बॉबी का उपचार निजी क्लिनिक में कराया। घटना की चर्चा जंगल के आग की तरह पूरे शहर में फैल गई। घर के सामने भारी भीड़ जमा हो गई।
बुधवार से ही राजस्थान सरकार के नाम से एक प्रिंट मैसेज भी ह्वाट्सैप पर आ रहा है जिसमें बताया है कि बाल कटने की घटना सही है लेकिन ये कोई तांत्रिक क्रिया नहीं है। बल्कि मैकी नामक कीड़ा है जो बालों पर आकर बैठता है और बालों को काट कर गिरा देता है। इससे पीड़ित लोग बेहोश हो जाते हैं।
इधर कहलगांव, पीरपैंती, शाहकुंड, घोघा, सन्हौला, बाथ, अकबरनगर, गौराडीह, इस्माइलपुर इलाकों में भी बाल तथा चोटी काटने की अफवाह तेजी से फैली हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।