धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 17 अगस्त 2017

बाहुबली विधायक अनंत सिंह का लालू परिवार पर वार, कहा- हिम्मत है फिर से चुनाव लड़े तेजस्वी


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN) : बिहार के मोकामा से निर्दलीय और बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने आज लालू परिवार पर जमकर हमला बोला है. अनंत सिंह ने राजद सुप्रीमाे पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू यादव ने
मुझसे मेरा शॉपिंग मॉल लेना चाहा और जब मैंने ऐसा नहीं किया तो मुझे मुकदमे में फंसा दिया. निर्दलीय विधायक ने लालू परिवार पर हमला तेज करते हुए कहा कि मुझे दो लाख लोगों ने निर्दलीय चुनकर भेजा है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के बेटे नीतीश जी के चेहरे पर चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे है. तेजस्वी यादव को चुनौती देते हुए अनंत सिंह ने कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो इस्तीफा देकर फिर से चुनाव लड़ें. मैं भी उनके सामने चुनाव लड़ने को तैयार हूं.
मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने बुधवार को प्रेस वार्ता के दौरान यह बातें कहीं. अनंत सिंह ने कहा कि लालू परिवार का एक ही लक्ष्य है और वह जनता के पैसे को लूटना है. उन्होंने कहा कि लालू पटना के मेरे मॉल में हिस्सा मांगते थे जब मैंने हिस्सा देने से इनकार किया तो मेरे उपर तरह-तरह के केस लाद दिये गये. अनंत सिंह ने लालू के परिवार को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें दम है तो परिवार में से किसी बेटे को इस्तीफा दिलवा कर चुनाव में उतारें. उन्होंने कहा कि मैं भी इस्तीफा दूंगा और फिर उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा.
निर्दलीय विधायक ने कहा कि मैं राघोपुर से भी तेजस्वी के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हूं और चुनाव लड़ने के बाद उन्हें पता चल जाएगा जनता किसके साथ है. अनंत सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी की जोड़ी ने बिहार का विकास किया था और एक बार फिर से आज बिहार में यही जोड़ी है. ऐसे में बिहार में एक बार फिर तेजी से विकास होगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।