धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 11 अगस्त 2017

बक्सर डीएम की आत्महत्या पर कटिहार में शोक सभा आयोजित

कटिहार: बक्सर के जिला पदाधिकारी सह कटिहार के निवर्तमान उपविकास आयुक्त स्व. मुकेश पांडेय की असामयिक मौत की घटना को लेकर अधिकारीगण के साथ साथ शहरवासी भी मर्माहत हैं. कोई भी एकबारगी इस खबर को सच नहीं मान पा रहे हैं. इस बीच कटिहार समाहरणालय सभागार में शुक्रवार को बक्सर के जिला पदाधिकारी को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए शोक सभा का आयोजन किया गया.

गौरतबल है कि स्व. मुकेश पांडेय बक्सर के डीएम बनने से पूर्व कटिहार के उपविकास आयुक्त पद पर थे. कटिहार के जिलाधिकारी मिथिलेश मिश्रा, पुलिस अधीक्षक डॉ. सिद्धार्थ मोहन जैन सहित कमोबेश सभी पदाधिकारी इस शोक समारोह में मौजूद थे. जिला पदाधिकारी ने कहा कि स्व. मुकेश पांडेय बहुमुखी प्रतिभा के धनी व्यक्ति थे. वे सरकारी योजनाओं का लाभ हकदार तक पहुंचना अपनी प्राथमिकता मानते थे. इस मौके पर कई अन्य पदाधिकारी ने भी अपने संस्मरण सुनाकर माहौल को गमगीन बना दिया.


सबसे बड़ी हैरान करने वाली बात यह कि कटिहार में उनके करीब दो साल के कार्यकाल में अपने भीतर के बेइंतहा गम का एहसास अपने करीबियों तक को नहीं होने दिया था. शोक समारोह में उपस्थित लोगों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा. उनके स्वजन तथा परिजनों को इस अपार कष्ट को झेल पाने के लिए शक्ति देने की कामना ईश्वर से की गई. बहरहाल बेहद ही कर्मठ तथा योग्यताओं के धनी व्यक्ति की इस अकाल मृत्यु से कटिहारवासी दुखी हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।