धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 21 अगस्त 2017

सिवान में हिन्दुस्तान अख़बार के पत्रकार पर जानलेवा हमला, पटना रेफर

सिवान: सिवान में एक बार फिर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला हुआ है. घटना सिवान जिले के महाराजगंज अनुमंडल मुख्यालय की है जहां बेखौफ अपराधियों ने एक पत्रकार को चाकू मारकर घायल कर दिया. घायल पत्रकार को गंभीर अवस्था में प
टना पीएमसीएच रेफर किया गया है. बताया जाता है कि रविवार को महाराजगंज अनुमंडल में लगे उत्तर बिहार के प्रसिद्ध मौनिया बाबा मेले के समापन के बाद रात के करीब 2 बजे हिन्दुस्तान अखबार के स्थानीय रिपोर्टर राजेश अनल अपने घर जा रहे थे.
रास्ते में ओवरसियर मोड़ के समीप उन्होंने कुछ लोगों को गलत गतिविधि करते देखा जिसके बाद उन्होंने वहां रुककर उनसबों से कहा कि ये सब क्या हो रहा है. उनके इतना पूछने पर ही सभी लोग वहां से भाग खड़े हुए. वहीं जब पत्रकार राजेश भी अपने घर को जाने लगे तभी पीछे से एक युवक ने उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया जिससे राजेश अनल गिर पड़े. हमलावरों ने ये कहते हुए कि ये पत्रकार है अगर जिंदा रहा तो कल हमारे बारे में खबर छाप देगा इसलिए इसको सबक सिखाना होगा. इतना कह कर उन लोगों ने राजेश पर चाकू से लगातार कई वार कर डाले और फिर राजेश को मृत समझकर वहां से फरार हो गये.

संयोगवश उसी रास्ते से गुजर रहे अनुमंडल के अन्य पत्रकारों ने राजेश को सड़क पर खून से लथपथ पड़ा हुआ देखा जिसके बाद आनन फानन में उन्हें सीवान सदर अस्पताल लाया गया. सीवान सदर अस्पताल में लाये जाने के बाद चिकित्सकों ने पत्रकार की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया. राजेश के साथ अनुमंडल के कई पत्रकारों के अलावा खुद महाराजगंज के जदयू विधायक हेमनारायण साह भी पटना गये हैं. गौर करने की बात है कि एक वर्ष पूर्व हिन्दुस्तान के सिवान ब्यूरो प्रभारी राजदेव रंजन की गोली मार हत्या कर दी गई थी.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।