धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 4 अगस्त 2017

दहेज नहीं मिलने पर पत्नी को चलती ट्रेन से गिराया, स्थिति गंभीर

खगड़िया : जिस पति ने सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा कर मांग में सिंदूर डाला था दहेज नहीं मिलने के कारण अब वही पति हैवान बन गया . सहरसा के तुलसियाही निवासी पति राजाबाबू ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए पत्नी कोमल कुमारी को चलती ट्रेन से धकेल दिया. वह तो समझा कि ट्रेन से गिरने के बाद पत्नी सदा के लिये मौत की नींद सो जायेगी और किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लगेगी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. किसी ने सच ही कहा है कि जाकों राखे साईंया मार सके न कोई.

गरीब रथ से गिरने के बाद महिला बच गयी. जख्मी महिला को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया. अस्पताल में महिला जीवन और मौत से जूझ रही है. पुलिस ने पीड़ित महिला से फर्द बयान लेकर परिजनों को सूचना दे दी है. सहरसा का तुलसियाही का रहने वाला है पति मिली जानकारी के अनुसार सहरसा जिले के तुलसियाही गांव निवासी देवनंदन साह के पुत्र राजाबाबु ने पत्नी कोमल कुमारी को खगड़िया मानसी के बीच ट्रेन से फेंक दिया. कोमल गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. जख्मी कोमल को स्थानीय लोगों ने रेलवे ट्रैक पर से उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया.

पीड़िता कोमल ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी तीन वर्ष पूर्व तुलसियाही गांव निवासी राजा बाबू के साथ हुआ था. तब से दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित किया जा रहा है. वह मां के घर सहरसा सदर थाना क्षेत्र के बेंगहा गांव में रह रही थी. पति ने फोन कर कोमल को बुलाया अचानक पति राजा बाबू ने फोन से सहरसा स्टेशन बुलाया. स्टेशन पर पहुंचते ही पति राजा ने उसे गरीब रथ पर बिठाकर बेगुसराय चलने की बात कही. लेकिन मानसी खगड़िया के बीच कोसी महाविद्यालय के समीप ट्रेन से नीचे धकेल दिया.

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि एक साल पूर्व भी पति राजा बाबू ने जहर खिलाकर जान मारने की कोशिश किया था. लेकिन वह बच गयी. पीड़िता ने बताया कि पति द्वारा लगातार दहेज के रूप में चार लाख रुपये की मांग की जा रही थी. पीड़ित महिला कोमल ने बताया कि पति पर विश्वास का नतीजा है कि वह आज जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।