धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 7 अगस्त 2017

कहलगांव: ड्रोन से हुई पुष्प वर्षा

कहलगांव : बाबा बटेश्वर स्थान में गत एक माह से चल रहे बाबा बटेश्वर महोत्सव के अंतिम दिन रविवार को केंद्रीय रेलवे रेल यात्री संघ की ओर से बाबा बटेश वृधेश्वरनाथ महादेव एवं नागा बाबा के मंदिर
पर एवं गंगा में ड्रोन से पुष्प वर्षा कराई गई। पूर्व में हेलीकॉप्टर से पुष्प की वर्षा करवाने की योजना थी परंतु आदेश नहीं मिलने के कारण ड्रोन से ही पुष्प वर्षा कराई गई। ड्रोन से पुष्प वर्षा पर भी प्रशासन ने रोक लगा दिया था। परंतु शिवभक्तों के दबाव पर आयोजकों द्वारा मजबूरन पुष्प वर्षा कराई गई।
इस अवसर पर पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष रहे डॉ. शंभू दयाल खेतान, पूर्व विधायक अमन कुमार, भाजपा नेता दिलीप कुमार मिश्र, मुखिया त्रिभुवन शेखर झा बाबू साहेब समेत हजारों की संख्या में शिव भक्त मौजूद थे। बटेश्वर स्थान बाबा बटेश के नारे से गुंजायमान हो रहा था। केंद्रीय रेलवे रेल यात्री संघ के अध्यक्ष विष्णु खेतान ने कहा कि शिव भक्तों के दबाव और बाबा बटेश के आदेश पर पुष्प वर्षा कार्यक्रम का आयोजन हुआ। अगले वर्ष और भव्य आयोजन किया जाएगा। बटेश्वर स्थान में पहली बार ड्रोन से फूलों की वर्षा कराई गई है। इस अवसर पर बाबा बटेश का 24 घंटे का महामस्तिकाभिषेक पूजन, अखंड संकीर्तन, जागरण एवं संध्या प्रहर बर्फ एवं फूलों से बाबा का श्रृंगार पूजन किया गया। केंद्रीय रेलवे रेल यात्री संघ की ओर से इस अवसर पर भंडारे का भी आयोजन किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।