धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 20 अगस्त 2017

गुस्साए ‘प्रभु’ ने शाम तक मांगी मुजफ्फरनगर रेल हादसे की जांच रिपोर्ट

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN)। देश में हो रहे लगातार रेल हादसों से रेलवे मंत्री सुरेश प्रभु पर प्रेशर बढ़ गया है. विपक्ष उन्हें इस्तीफा देने को कह रहा है. उधर सुरेश प्रभु ने इस मामले में अधिकारियों पर अपना गुस्सा निकाला है. बताया जा रहा है कि उन्होंने मुजफ्फरनगर रेल दुर्घटना की रिपोर्ट मांगी है.

केंद्रीय रेल मंत्री ने रेल हादसे की जांच कर रहे अधिकारियों को साफ-साफ शब्दों में कह दिया है. उन्होंने बोला है कि आज रविवार शाम तक उन्हें हादसे की रिपोर्ट चाहिए. हालांकि इस मामले में शनिवार को ही सुरेश प्रभु ने हाई लेवल जांच के आदेश दे दिए थे. उधर विपक्ष के बढ़ते दबाव को लेकर अब सुरेश प्रभु ने अधिकारियों को चेताया है. विपक्ष की ओर से इस हादसे का जिम्मेदार रेलवे की लापरवाही को बताया जा रहा है.

मालूम हो कि रेल हादसे के तुरंत बाद ही सुरेश प्रभु ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि उन्होंने कहा था कि वह खुद हालात पर नजर बनाए हुए हैं और किसी तरह की चूक का पता चलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के खतौली में शनिवार शाम पुरी-हरिद्वार उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन के 14 डिब्बे पटरी से उतर जाने के कारण कम से कम 23 यात्रियों की मौत हो गई और 400 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए. उत्तरप्रदेश पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में कम से कम 23 लोग मारे गए हैं.

मुजफ्फरनगर के अधिकारियों ने प्रभावित परिवारों की मदद के लिए एक कंट्रोल रूम बनाया है. इस कंट्रोल रूम के फोन नंबर हैं- 0131-2436918, 0131-2436103 और 0131-2436564. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया और कहा कि रेल मंत्रालय एवं राज्य सरकार प्रभावित लोगों को मदद मुहैया कराने के लिए हरसंभव कदम उठा रही है. उन्होंने कहा कि रेल मंत्रालय की ओर से हालात की करीबी तौर पर निगरानी की जा रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।