धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 31 अगस्त 2017

डाक बाबू GPO में छलका रहे थे जाम, पुलिस ने किया चार को गिरफ्तार

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), पटना : बिहार में शराब बंदी का मजाक अब सरकारी दफ्तरों में भी उड़ने लगा है. शराब पर लगी सरकारी रोक के बावजूद पटना में बेफिक्र सरकारी कर्मचारी आॅफिस में ही बैठकर शराब पी रहे थे. वह भी जीपीओ के अंदर. आॅफिस के एक कमरे को ही जीपीओ कर्मियों ने मयखाना बना दिया था. गुरुवार को दोपहर बाद से ही इस कमरे में शराब पीने—पिलाने का दौर शुरू हो गया था. लेकिन किसी ने इस शराबखोरी की सूचना लीक कर दी.

मामले की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाने की पुलिस टीम ने छापेमारी की. जीपीओ के अंदर शराब पी रहे 4 स्टाफ को पुलिस की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा. विदेशी शराब की दो बोतल भी पुलिस ने बरामद की.

सूत्रों की मानें तो शराब बंदी के बाद जीपीओ में ऐसा पहली बार नहीं चल रहा था. अक्सर शराब के शौकीन कर्मचारी यहां शराब पीते और पिलाते हैं. इनकी पूरी तैयारी होती है. फिलहाल कोतवाली थाना की पुलिस ने जीपीओ के चार ​कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है.


गिरफ्तार स्टाफ में एरिक अनिल कुमार, अमित कुमार, राजीव कुमार और नवल किशोर शामिल हैं. ये सभी जीपीओ में सहायक डाकपाल के पोस्ट पर तैनात हैं. सभी को आॅन ड्यूटी शराब पीते पकड़ा गया है. कोतवाली थाना में डीएसपी लॉ एंड आॅर्डर ड़ॉ. मो. शिब्ली नोमानी खुद सबसे पूछताछ कर रहे हैं. इन्होंने शराब की बोतल कहां से खरीदी और किसने इन तक पहुंचाई? इस बात का पता लगाया जा रहा है. इनके साथ और कौन—कौन लोग थे? पुलिस की टीम इस बात को भी खंगाल रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।