धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 27 सितंबर 2017

पटना में आज से बदल गए हैं ट्रैफिक रूट, 4 दिनों तक ये होंगे नए रास्ते


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, पटना: दुर्गा पूजा पर होने वाली भीड़ के मद्देनजर पुलिस-प्रशासन ने ट्रैफिक रूट में कई स्थानों पर बदलाव किया है. राजधानी पटना में आज से लेकर
शनिवार तक ट्रैफिक रूट में कई चेंजेज किए गए हैं. इस दौरान कई मार्गों में वन-वे रहेगा. गाड़ियों को वैकल्पिक रास्ते से जाने की अनुमति होगी. यह बदलाव शाम चार बजे से लेकर अगली सुबह पांच बजे तक जारी रहेगा. इस दौरान केवल एंबुलेंस, आपातकालीन सेवा के वाहन और पास धारक वाहन ही पुराने रास्ते से जा सकेंगे.
यहां-यहां हुआ है बदलाव
बड़े वाहन (ट्रक, ट्रैक्टर, टाटा 407) को बेली रोड एवं अशोक राजपथ में परिचालन प्रतिबंधित रहेगा. दानापुर कैंट की तरफ से आने वाली बड़ी व्यवसायिक गाड़ियां सगुना मोड़ से दानापुर रेलवे स्टेशन, खगौल, फुलवारी होते हुए न्यू बाईपास की तरफ जाएंगी. सगुना मोड़ से बेली रोड आने वाले छोटे वाहनों को जगदेव पथ से बीएमपी की ओर मोड़ दिया जाएगा.  दीघा-आशियाना रोड से बेली रोड में आने वाले कोई भी वाहन समनपुरा की तरफ नहीं जाएंगे. बेली रोड से दानापुर की तरफ जाने वाले वाहन को डुमरा टीओपी से 26 नंबर मोबाइल पोस्ट (हवाई अड्डा) से दाहिने मुड़कर बीआइटी होते हुए फुलवारी और जगदेव पथ की तरफ मोड़ दिया जाएगा.
बेली रोड में दानापुर की तरफ से आने वाले छोटे वाहनों को आयकर गोलंबर से दाहिने वीरचंद पटेल पथ में आर ब्लॉक चौराहे की ओर मोड़ दिया जाएगा. कोतवाली के पूर्व टाइटन वाच मोड़ से सिन्हा लाइब्रेरी मोड़ एवं छज्जूबाग तक नो-पार्किग जोन घोषित किया गया है. सिन्हा लाइब्रेरी मोड़ से बिहार विद्यालय परीक्षा समिति में जाने वाली मार्ग में केवल दो पहिया वाहन पार्क किए जाएंगे. भट्टाचार्या से आगे डाकबंगला चैराहा की तरफ किसी भी प्रकार के वाहन को जाने की अनुमति नहीं होगी.
पटना जंक्शन से डाकबंगला चैराहा की तरफ कोई भी वाहन नहीं चलेगा. डाकबंगला से कोतवाली तक के मार्ग पर दोनों ओर से किसी भी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा. फ्रेजर रोड में डाकबंगला चैराहा से स्टेशन जाने की अनुमति रहेगी. स्टेशन से गांधी मैदान जाने वाले वाहन गोरियाटोली चौक, एक्जिविशन रोड होकर गांधी मैदान जा सकेंगे. अशोक राजपथ से गांधी मैदान की ओर आने वाले वाहनों को कारगिल चैक से उद्योग भवन -रामगुलाम चैक से एक्जीविशन रोड फ्लाई ओवरब्रिज से जाने दिया जाएगा.
अशोक राजपथ में दानापुर की तरफ से आने वाले छोटे वाहनों को गांधी मैदान से कारगिल चैक होते हुए आगे एनआईटी मोड़ तक जाने की अनुमति होगी. गांधी चौराहा से गायघाट (वन-वे) में छोटे वाहनों को केवल पश्चिम से पूरब की ओर जाने की अनुमति होगी. गायघाट से चैक पड़ाव पटना सिटी तक (वन-वे) में पश्चिम से पूरब की ओर जाने वाले छोटे वाहनों के लिए एकतरफा यातायात व्यवस्था रहेगी. अशोक राजपथ से राजेंद्र नगर की ओर जाने वाले छोटे वाहनों के लिए गांधी चौक, सैदपुर होते हुए स्टेडियम वाला मार्ग खुला रहेगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।