धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 14 सितंबर 2017

मोकामा में भीषण हादसा, गंगा में डूबे दादा-पोती समेत 6

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), पटना। जिउतिया पर्व के मौके पर मोकामा के पास गंगा घाट पर नहाने गए एक ही परिवार के 6 लोगों की डूबने से मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार की अहले सुबह 6 बजे प्रखंड के मरांची गंगा घाट पर गंगा में डूबकर छह लोगों की मौत हो गयी है. दादा संग उनकी पोती समेत कुल 6 लोग नहाने गए थे लेकिन नहाने के क्रम में सभी डूब गए.

अब तक मिली रही सूचना के मुताबिक  मृतकों में वृद्ध पवन सिंह , अनमोल कुमार, 12 वर्ष , निक्की 14 वर्ष , काजल 12 वर्ष, मृदुला 10 वर्ष व खजुली 08 वर्ष शामिल है. इसमें वृद्ध व तीन बच्ची का शव बरामद कर लिया गया. जबकि, अन्य की तलाश में नाविक व गोताखोरों को लगाया गया है.

ग्रामीणों के मुताबिक सभी बच्चे अपने दादा के साथ स्नान के लिए गए थे. इस दौरान पानी में खेलने के चक्कर में डूबने लगे. बच्चों को बचाते हुए दादा ने भी अपनी जान गवा दी. घटना के वक्त घाट पर केवल एक महिला मौजूद थी. उसने डूब रहे लोगों को साड़ी फेंक कर बचाने का प्रयास किया. लेकिन वह एक को भी बचाने में कामयाब नहीं हो सकी. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचकर शव की तलाश में जुट गया है. 

मौके पर पटना और बेगूसराय जिला की पुलिस पहुंच चुकी है तथा गंगा में डूबे बच्चों की तलाश की जा रही है. मरांची थाना अंतर्गत ताजपुर गांव के कुछ बच्चे गंगा स्नान करने गये थे. जिउतिया पर्व के बाद गांव की महिलाएं गंगा स्नान करने गयी थीं. उनके साथ घर के बच्चे भी चले गये. इसी दौरान एक लड़की डूबने लगी. डूब रही लड़की को बचाने के लिए आसपास स्नान कर रही लड़कियों ने बचाने की कोशिश की तो एक-एक कर सभी लड़कियां  डूबने लगी. डूब रही लड़कियों को बचाने की कोशिश में दादा भी डूब गया.

चास्म्दिद के मुताबिक गंगा स्नान के दौरान जब काजल डूबने लगी तो काजल को बचाने के लिए मृदुला, माला और निक्की ने भी हाथ बढ़ाया लेकिन वह लोग भी डूबने लगे. बच्चों को डूबता देख काजल के दादा पवन सिंह भी गंगा नदी में कूद पड़े.

बच्चों को बचाने की कोशिश में खुद दादा पवन सिंह भी डूबने लगे. स्नान कर रही महिलाओं द्वारा शोर मचाये जाने पर आसपास के लोग काफी संख्या में जुट गए. ग्रामीणों ने दादा पवन सिंह और उनकी पोती मृदुला का शव निकाल लिया गया

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।