धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 10 सितंबर 2017

भागलपुर में गरजे तेजस्वी, कहा नीतीश कुमार व सुशील मोदी का करेंगे विसर्जन

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), भागलपुर :  राजद द्वारा भागलपुर में सृजन के दुर्जनों के विसर्जन को लेकर आयोजित जनसभा में तेजप्रताप यादव के बाद तेजस्वी यादव जमकर बरसे. उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार व डिप्टी सीएम सुशील मोदी को सृजन घोटाले के लिए जिम्मेवार बताया. उन्होंने भाजपा के कई मंत्रियों, सांसदों व विधायकों पर भी सृजन में संलिप्तता का आरोप लगाया.

सैंडिस कंपाउंड में आयोजित सभा में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि इस सभा का नाम सृजन के दुर्जनों का विसर्जन रखा गया है. पटना की भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली में हमने एलान किया था कि बिहार के हर जिले में जाकर सृजन के दुर्जनों का भंडाफोड़ करेंगे. उन्होंने कहा कि भागलपुर में ही इस घोटाले की शुरुआत हुई है. घोटाले की राशि 2000 करोड़ से अधिक की हो गयी है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार नैतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं. उनकी राजनीति कुकर्मों से भरी पड़ी है. सुशील मोदी की सृजन में पूरी तरह संलिप्तता है. उन्होंने कहा कि तेजस्‍वी तो एक बहाना था, असली मकसद तो बीजेपी की गोद में जाना था और सृजन घोटाले को छुपाना था. आज सत्ता के नशे में बिहार की सरकार अंधी हो गयी है. सृजन के सबूतों को मिटाने का काम कर रही है. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश, सुशील मोदी, शाहनवाज, निशिकांत दूबे, गिरिराज सिंह ने मिलकर सृजन के नाम पर सरकार का जमकर खजाना लूटा.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने कहा कि सुशील मोदी ख़ुद मान रहे हैं मेरे वित्तमंत्री रहते मेरी बहन की सृजन घोटाले में भागीदारी रही है. उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं सुशील मोदी ख़ुद सृजन घोटाले में शामिल हैं और नीतीश जी को हिस्सा देते हैं. उन्होंने कहा कि मैंने नीतीश जी को घोटाला नहीं करने दिया, तो वे सृजन घोटाले के अपने पुराने साथियों संग घोटाला करने दुबारा मिल गये. इतना ही नहीं, सुशील मोदी के नाम पर बेनामी संपत्ति है. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जिस संपत्ति में मेरा नाम है, वह बेनामी कैसे हुई. सुशील मोदी ने बेनामी संपत्ति छिपाने के लिए भाई आरके मोदी के नाम का सहारा लिया. सुशील मोदी ने तो अपने भाई को भी रिश्तेदार बताते हैं.

इसके पहले भागलपुर की सभा में राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद के रंग में नजर आ रहे हैं. पिता के अंदाज में माइक वालों को कहा कि जरा आवाज बढ़ाइए, ताकि जनता को सब साफ-साफ सुनाई दे. तेजप्रताप ने कहा कि सृजन घोटाले में शामिल किसी को हम छोड़ने वाले नहीं हैं. सबका छक्का छुड़ा देंगे. उन्होंने जदयू पर निशाना साधते हुए कहा कि नीरज कुमार जो लेटर भेजते हैं, मेरी मां राबड़ी देवी पर अारोप लगाते हैं. कुछ ही समय में दुर्गापूजा आ रहा है. जिस तरह से महिषासुर का वध मां दुर्गा ने किया था, मेरी मां नीरज कुमार जैसे महिषासुर का वध करेगी. सृजन के दुर्जनों का संहार करेगी. पूरा बिहार लालू एंड फैमली है, जिसको हमसे लड़ना है, मैदान में आकर लड़े. पता चल जायेगा कि किसमें कितना दम है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।