धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 3 सितंबर 2017

मुजफ्फरपुर सुलगा: मामला संदिग्ध हत्यारे की गिरफ्तारी

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क : मुजफ्फरपुर एक बार फिर सुलग उठा है. लोगों ने कई गाड़ियों में आग लगा दी है. लोगों का यह गुस्सा हत्या के विरोध में नहीं बल्कि
हत्या मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद फूटा है. मृतक की हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है.
बीती रात एक बाइक रिपेयरिंग मिस्त्री की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई थी. जिस पर  पुलिस एक्शन के बाद लोग और भी उग्र हो उठे. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद लोगों ने मृतक की दुकान में ही आग लगा दी. दुकान में रखी कई मोटरबाइक को लोगों ने फूंक डाला. साथ में ही मृतक के भाई की सलून की दुकान में तोड़ फोड़ किया.
बता दें कि मिठनपुरा थाना क्षेत्र के तीन कोठिया इलाका स्थित एक स्कूल परिसर में शनिवार को बाइक मिस्त्री आसिफ अली उर्फ चिंटू की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.
परिजन ने गुड्ड नाम के एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया . पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में ले लिया था. नगर डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही, वह इलाके से फरार है. बताया गया कि आसिफ अली चमड़ा गोदाम इलाके का रहने वाला था. दो माह पूर्व सऊदी अरब से लौटा था. 
वह बाइक सर्विस सेंटर में मैकेनिक का काम करता था. शनिवार की देर शाम काम कर घर लौट रहा था, तभी आरोपित ने उसे कॉल कर स्कूल परिसर में आने को कहा. वहां पहुंचते ही दोनों में विवाद शुरू हो गया. अकेला देख आरोपित ने उस पर ताबड़-तोड़ चाकू से वार कर दिया. शोर मचाने पर आसपास के लोगों को जुटता देख आरोपित भाग निकला.
जख्मी हालत में आसिफ को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया. परिजन उसे लेकर बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल गए. करीब तीन घंटे बाद उसकी मौत हो गई. पुलिस छानबीन में पता चला कि आरोपित का पत्नी से तलाक हो चुका है.
इसी बीच उसे जानकारी मिली कि आसिफ अली और उसकी पत्नी के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा है. इसे लेकर दोनों में काफी दिनों से विवाद था. घटना का प्रारंभिक कारण यही बताया जा रहा है. बहरहाल, पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी छानबीन कर रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।