धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 17 सितंबर 2017

बक्सर पहुंचे थे अश्विनी चौबे स्वागत को, होने लगी विरोध में नारेबाजी

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), बक्सर : केंद्रीय मंत्री बनने के बाद स्वागत हेतु पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे पूरी तरह से आश्वस्त थे कि उनका भरपूर स्वागत होगा. लेकिन वहां आंदोलन नामक संस्था के लोग उनके विरोध में उतर कर आंदोलन और नारेबाजी करने लगे. जिसे लेकर अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गयी.

आंदोलन के लोगों का मानना था कि अश्विनी चौबे बक्सर के भाजपा सांसद हैं, अब वे केंद्र में मंत्री भी बन गये हैं. लेकिन भागलपुर से प्रेम उनका छुटता नहीं है. यही प्रेम आज उनके स्वागत से पहले ही विरोध में बदल गया. शनिवार को जब केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे बक्सर पहुंचे तो आंदोलन के लोग विरोध में उतर आये.

कार्यकर्ताओं ने अश्विनी चौबे पर कमेंट करते हुए कहा कि ये बक्सर नहीं, भागलपुर के सांसद हैं. उन्हें हर चीज भागलपुर में ही चाहिए. इसका हम लोग पुरजोर विरोध करेंगे. आंदोलन के कार्यकर्ता अजय कुमार ने बताया कि सांसद धरातल पर काम के बजाय सोशल मीडिया पर ही जिले का विकास कर रहे हैं. धरातल पर विकास के जो भी मौके मिलते हैं, वो भागलपुर की धरातल पर उतारने में मशगूल हो जा रहे हैं.

कार्यकर्ताओं का कहना था कि हर बार सांसद अश्विनी चौबे केवल भागलपुर की ही बात करते हैं. यहां की जनता ने उन्हें जिताया था, यहां के विकास के लिए, लेकिन वे केवल भागलपुर के बारे में सोचते है. मंत्री बनने के बाद भी उन्होंने पत्रकारों के समक्ष भी दिल्ली में भागलपुर का ही नाम ले रहे थे. इससे हमारे शहर का विकास नहीं हो पा रहा है. कार्यकर्ताओं ने बताया कि अभी तो यह केवल सांकेतिक विरोध किया गया है. इसके बाद भी स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो उनके खिलाफ पूरे जिले में आंदोलन किया जाएगा. बाद में मंत्री की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर कार्यकर्ताओं को शांत कराया.

बताते चलें कि रविवार 17 सितंबर को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे की भागलपुर में भी भव्य स्वागत की तैयारी की गयी है. कारण कि उनकी राजनीतिक शुरुआत यहीं से शुरू हुई थी और आज भी वे भागलपुर की राजनीति में खास स्थान रखते हैं. यहां पार्टी की कुछ अंदरूनी कलह की वजह से पार्टी निर्देश पर वे बक्सर संसदीय सीट से चुनाव लड़े थे. 

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।