धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 15 सितंबर 2017

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बिहार भाजपा को साफ कहा- एसी दफ्तरों में रहने से नहीं चलेगा काम

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), पटना : दिल्ली में हुई बिहार भाजपा कोर कमिटी की बैठक में गुरुवार को बिहार के मंत्रियों को सख्त हिदायत दी गई है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने
साफ-साफ कह दिया है बिहार बीजेपी के मंत्रियों से. दिल्ली में हुई हाई लेवल मीटिंग में अमित शाह ने सभी मंत्रियों को जरूरी निर्देश दिए हैं. कहा गया है कि मंत्री कार्यालय से बाहर निकलें. अपने क्षेत्र में जाएं और जनता से रूबरू हों.
दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के आवास पर हुई मीटिंग में बिहार के मंत्रियों से कहा गया है कि पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करें. कार्यकर्ताओं को एकजुट करें और लोगों से पार्टी के बारे में फीडबैक जुटाएं. दिल्ली में हुई इस बैठक को सीधे तौर पर 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. बीजेपी लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं है.
खबरें हैं कि बैठक में बिहार में बनी नई एनडीए की सरकार पर भी चर्चा हुई है. बिहार में जदयू के साथ मिलकर कैसे सरकार चलाई जाए इस बात पर मंथन हुआ है. बता दें कि महागठबंधन टूटने के बाद नीतीश कुमार ने भाजपा से गठजोड़ कर के सरकार का गठन किया है. ऐसे में पार्टी आलाकमान के सामने सबसे बड़ी चुनौती है, कि कैसे बिहार की जनता को यह मैसेज दिया जाए कि एनडीए की सरकार आने के बाद बिहार को फायदा होगा.
बैठक में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के अलावा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, राधामोहन सिंह, गिरिराज सिंह, डॉ. सीपी ठाकुर शामिल रहे.
इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने भी बिहार भाजपा सांसदों की दिल्ली में बैठक बुलाई थी. बैठक में भी साफ-साफ कह दिया था पीएम नरेंद्र मोदी ने. कहा गया था कि बिहार के विकास में किसी प्रकार की कोताही नहीं होनी चाहिए. पीएम ने कहा था कि केंद्र की योजनाएं बिहार में हर जन तक पहुंचनी चाहिए. इसकी जिम्मेदारी सांसदों की होगी.
जाहिर है कि बिहार में एनडीए सरकार के गठन के बाद से ही केंद्र की ओर से मॉनिटरिंग जोरों पर है. कभी पीएम मोदी बिहार के भाजपा नेताओं की क्लास लेते हैं तो कभी पार्टी प्रेसिडेंट अमित शाह. खबर है कि नवंबर में खुद अमित शाह बिहार का दौरा करने आ रहे हैं. ऐसे में पॉलिटिकल गुरुओं का मानना है कि नीतीश कुमार के एनडीए से हाथ मिलाने का फायदा बिहार की जनता को होगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।