धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 12 सितंबर 2017

लालू प्रसाद सभा के दूसरे दिन हुए पटना रवाना

नव-बिहार समाचार (नस), भागलपुर। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद रविवार को भागलपुर के सैंडिस मैदान में सृजन के दुर्जनों का विसर्जन नामक सभा कर उसी दिन पटना नहीं जाकर
सर्किट हाउस में ही ठहर गए थे। जबकि उनका नवगछिया से राजधानी एक्सप्रेस से पटना जाने का कार्यक्रम पहले से तय था।
सोमवार की सुबह सर्किट हाउस में जगने के बाद लालू प्रसाद ने चाय की चुस्की के साथ अखबार पढ़ा। इसके बाद बाथरूम चले गए। स्नान-ध्यान कर निकलने के बाद वे प्रमुख कार्यकर्ताओं से एक-एक कर मिलते रहे। यह दौर सवा नौ बजे तक चलता रहा। इसके बाद वे एक बार फिर चाय पी और अपनी गाड़ी में बैठ गए। उनके साथ उनके पुत्र तेजस्वी यादव व तेजप्रताप यादव के अलावा सांसद जयप्रकाश नारायण यादव, बुलो मंडल भी थे। सर्किट हाउस में नास्ता नहीं करने के कारण जिलाध्यक्ष डॉ. तिरुपति नाथ द्वारा आलू पराठा, सत्तु पराठा, सब्जी, चटनी आदि पैक कर दिया गया था। सांसद बुलो मंडल, जिलाध्यक्ष डॉ. तिरुपति नाथ आदि लोग लालू प्रसाद को खगड़िया तक छोड़ वापस लौट गए। लालू प्रसाद ने खगड़िया-बेगूसराय की सीमा पर अवस्थित सैनिक लाइन होटल के समीप गाड़ी में ही बैठकर खाना खाया। लालू प्रसाद यहां करीब आधा घंटा रुके।
यहां यह बता दें कि तबियत खराब रहने, रैली के दौरान थकावट अधिक होने के अलावा सुरक्षा कारण को देखते हुए लालू प्रसाद रविवार को सर्किट हाउस में ही ठहर गए थे। उन्हें रविवार की शाम राजधानी एक्सप्रेस से नवगछिया से पटना के लिए रवाना होना था। लेकिन विलंब हो जाने के कारण उन्होंने सड़क मार्ग से जाने का निर्णय लिया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।