धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 27 सितंबर 2017

सृजन महाघोटाला: अब तक गिरफ्तार सभी को जल्द रिमांड पर लेगी सीबीआई


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, पटना/ भागलपुर : बिहार के भागलपुर में हुए सृजन महाघोटाले में भागलपुर जेल में बंद 17 आरोपितों को रिमांड पर लेकर सीबीआइ की टीम जल्द ही पूछताछ करेगी. मंगलवार को सीबीआइ के आवेदन पर पटना स्थित विशेष मजिस्ट्रेट गायत्री कुमारी की अदालत ने सभी आरोपितों के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी कर दिया. प्रोडक्शन वारंट मिलने के बाद अब सीबीआइ की जांच टीम इन सभी आरोपितों से घोटाले के बारे में पूछताछ करेगी. सीबीआइ के आवेदन पर कोर्ट ने एक दिन पहले आदेश सुरक्षित रख लिया था. सीबीआइ ने अपनी दलील में कहा था कि जिन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है, उनसे अलग से पूछताछ जरूरी है. इससे अन्य कई महत्वपूर्ण तथ्य उजागर हो सकते हैं. गौरतलब है कि सृजन घोटाले में दिल्ली सीबीआइ की विशेष टीम द्वारा मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में कुल दस प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

रिमांड पर किसे लेगी सीबीआइ

जेल में बंद जिन आरोपितों को सीबीआइ रिमांड पर लेगी उनमें इंडियन बैंक के अजय पांडेय, भागलपुर डीएम के स्टेनो प्रेम कुमार, भू-अर्जन के नाजिर राकेश झा, सृजन के ऑडिटर एससी झा, फर्जी बैंक स्टेटमेंट तैयार करने का आरोपित बंशीधर, जिला परिषद का नाजिर राकेश कुमार, बैंक ऑफ बड़ौदा के रिटायर मैनेजर अरुण कुमार सिंह, भागलपुर के जिला कल्याण पदाधिकारी अरुण कुमार, सृजन की कर्ता-धर्ता मनोरमा देवी का ड्राइवर विनोद कुमार मंडल, सृजन की प्रबंधक सरिता झा, कहलगांव को-आॅपरेटिव बैंक की कर्मी सुनीता चौधरी, बांका को-ऑपरेटिव बैंक के मैनेजर विजय गुप्ता, बैंक ऑफ बड़ौदा के असिस्टेंट मैनेजर अतुल रमण, नवगछिया को-ऑपरेटिव बैंक के मैनेजर अशोक कुमार अशोक, भागलपुर को-ऑपरेटिव बैंक के पूर्व मैनेजर सुधांशु कुमार दास, सहरसा के जिला सहकारिता पदाधिकारी पंकज कुमार झा और भागलपुर को-ऑपरेटिव बैंक के लेखा प्रबंधक हरिशंकर उपाध्याय के नाम हैं. सृजन घोटाले मामले में यह सभी भागलपुर जेल में बंद हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।