धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 17 सितंबर 2017

बिग ब्रेकिंग: कटिहार में खड़ी ट्रेन में लगी आग, ड्राइवर जिंदा जला

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), कटिहार: बिहार के कटिहार से बड़ी खबर है. जहां रविवार की दोपहर खड़ी ट्रेन में आग लग गयी. इस हादसे में जेसीबी मशीन के ड्राइवर की मौत होने की खबर है. हादसे को लेकर कटिहार स्टेशन पर अफरातफरी मच गयी. इससे पहले पिछले माह हाजीपुर के निकट सोनपुर स्टेशन पर ऐसी ही घटना हुई थी.

जानकारी के अनुसार कटिहार स्‍टेशन पर एक मालगाड़ी आकर लगी थी. उस ट्रेन पर आर्मी की जेसीबी मशीन रखी हुई थी. अचानक ट्रेन में आग लग गयी. देखते ही देखते आग जेसीबी मशीन में पकड़ ली. मशीन को भी आग ने अपने लपेटे में ले ली.

सूत्रों की मानें तो आग इतनी तेजी से फैली कि जेसीबी के ड्राइवर को संभलने का मौका नहीं मिला. वह उसी आग में जिंदा जल गया. बताया जाता है कि मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही वहां पर अफरातफरी मच गयी. रेलवे सुरक्षाकर्मी और फायर ब्रिगेड की टीम स्‍टेशन पर आनन फानन में पहुंच गयी. सूत्रों के अनुसार सुरक्षाकर्मियों ने इंजन को ट्रेन से अलग कर दिया.

हालां​कि आग लगने की वजह का पता अभी नहीं चल पाया है. कुछ लोग इसे अत्यधिक गर्मी के चलते शॉर्ट सर्किट होना बता रहे हैं, लेकिन जब तक पूरी तरह जांच नहीं होती, इसके कारण पर कुछ नहीं कहा जा सकता है. बहरहाल घटना की वजह से कटिहार-बरौनी और कटिहार-एनजेपी रेलखंड ट्रेन परिचालन बाधित हो गया है.

बता दें कि पिछले अगस्त माह में ही कुछ ऐसी ही घटना हाजीपुर के निकट सोनपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर घटी थी. ट्रेन की बोगी में अचानक आग लग गई थी. बोगी धू-धू कर कर जल उठी थी.


कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।