धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 25 सितंबर 2017

PMCH में लगी कार में आग, बाल—बाल बचे डॉक्टर साहब

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN),पटना : बिहार के सबसे प्रमुख और बड़े अस्पताल PMCH के कैंपस में आज सोमवार की शाम उस वक्त अफरा—तफरी मच गई जब एक डाक्टर की कार में अचानक आग लग गई. आग लगने के बाद उसे बुझाया नहीं जा सका और कार धू—धू कर पूरी तरह जल गई. घटना पीएमसीएच कैंपस के अंदर स्थित एक डॉक्टर के क्वार्टर में हुई.

दरअसल, जिस कार में आग लगी वो मारूती 800 थी. जिसे ड्राइव कर डॉक्टर साह​ब बाहर से पीएमसीएच स्थित अपने क्वार्टर लौटे थे. क्वार्टर के अंदर घुसते ही अचानक कार में आग लग गई. इस घटना में कार ड्राइव कर रहे डॉक्टर साहब बाल—बाल बच गए. वरना उनकी जान भी जा सकती थी.

आग इतनी तेजी से फैली के क्वार्टर के कैंपस के अंदर खड़ी दूसरी कार भी इसके लपेटे में आ गई. एक—एक दोनों कार जलने लगी. इस घटना से पीएमसीएच कैंपस के अंदर हड़कंप मच गया.

जानकारी मिलते ही पीरबहोर थाना के एसएचओ मो. कैसर और उनकी टीम मौके पर पहुंची. आग की बढ़ती लपटें किसी बड़े हादसे को अंजाम दे सकती थी. इसलिए लोगों के साथ मिलकर पुलिस टीम आग को बुझाने में जुट गई.

इसी बीच फायर ब्रिगेड की यूनिट भी मौके पर आ पहुंची. जिससे चंद समय में दोनों कारों में लगी आग पर काबू पा लिया गया. आग बूझने पर इसके कारणों का पता किया गया. जांच में पता चला कि जिस कार को डॉक्टर साहब ड्राइव कर रहे थे, उसमें बार बार शॉट सर्किट हो रहा था. शॉट सर्किट की वजह से ही कार में आग लगी.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।