धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 4 अक्तूबर 2017

उड़ीसा का अपहृत व्यवसायी आरा में बरामद, 24 अगस्त को गिरिडीह से किया गया था अपहरण


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, आरा : उड़ीसा के टॉप मोस्ट अपहृत व्यवसायी डॉ मानस रंजन दास को भोजपुर जिले के कोइलवर और टाउन थाना के बीच सपना सिनेमा मोड़ से पुलिस कप्तान अवकाश कुमार की टीम ने बरामद कर बड़ी सफलता पायी है. हाजीपुर से ओडिशा जाने के क्रम में डॉ मानस रंजन दास का अपहरण पिछले 24 अगस्त को झारखंड के गिरिडीह से कर लिया गया था. वे पुरी के मूल निवासी हैं, लेकिन कुछ सालों से भुवनेश्वर में कारोबार कर रहे थे. साथ ही हाजीपुर में उनका व्यवसाय चल रहा है.

बता दें कि झारखंड के गिरिडीह के डुमरी में हेटटोला के पास बीते  24 अगस्त को उनका अपहरण हुआ था. तब काफी हाय तौबा मचा हुआ था. उस समय बताया गया था कि डॉक्टर कोलकाता जा रहे थे. सीसीटीवी फुटेज में बरही की ओर गाड़ी के जाने की पुष्टि हुई थी. उस समय चर्चा थी कि घरवालों से अपहर्ताओं ने फिरौती में पांच करोड़ की मोटी रकम मांगी थी. यह भी बताया गया था कि बदमाशों ने व्यवसायी को अपहरण कर बिहार ही लाया है.

दरअसल व्यवसायी डॉ मानस रंजन दास मूलत: भुवनेश्वर का रहनेवाला है तथा वे मुर्गी दाना के बड़े व्यवसायी हैं. उनका बिजनेस बिहार से लेकर ओडिशा, बंगाल, झारखंड व उत्तर प्रदेश तक फैला हुआ है. उनका बिहार के हाजीपुर में मुर्गी दाना का बहुत बड़ा प्रोसेसिंग प्लांट है. उस समय व्यवसायी मानस हाजीपुर प्लांट से अपनी ऑडी कार स्वयं चलाकर कोलकाता होते हुए भुवनेश्वर जा रहे थे. इसी बीच गिरिडीह में टाटा सूमो से ओवरटेक कर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था.

इधर आरा से बरामद व्यवसायी मानस का कहना है कि उसका अपहरण गलतफहमी के कारण कर लिया गया था. ऐसे में पुलिस का दवाब पड़ा तो उन्हें छोड़ दिया गया. हालांकि जिस समय उन्हें बरामद किया गया, उस समय उनकी आंखों पर बदमाशों ने काला चश्मा लगा दिया था तथा उन्हें इनोवा गाड़ी में बैठा कर रखा था. इसी बीच पुलिस की छोपमारी को देखते हुए बदमाश भाग गये.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।