धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 20 अक्तूबर 2017

दिवाली पर रिलायंस जियो ने फोड़ा 'टेरिफ बम' : अब 399 वाला रिचार्ज हुआ 459 का

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, नई दिल्ली। इस दिवाली के मौके पर रिलायंस जियो ने अपनी वेबसाइट में नया 'टेरिफ बम' फोड़ते हुए नए धन धना धन टैरिफ प्लान की घोषणा कर दी है। इस नए प्लान के तहत जियो ने अपने टैरिफ रैट में वृद्धि करते हुए 399 के प्लान को 459 का कर दिया है। यह प्लान 19 अक्टूबर से सभी वर्तमान और नए ग्राहकों पर लागू होगा।


किफायती दरों पर 4जी मोबाइल दूर संचार सेवाओं का लाभ उठा रहे जियो के उपभोक्ताओं के लिए दीपावली को अब जियो के 84 दिनों की वैधता वाले 459 रुपये के लोकप्रिय प्लान के लिए 15 प्रतिशत अधिक भुगतान करना होगा। कंपनी की वेबसाइट पर प्रकाशित सूचना के अनुसार, प्रतिदिन एक जीबी हाईस्पीड 4जी डाटा की सुविधा देने वाले इस प्लान का टैरिफ बढ़ा दिया गया है। हालांकि 149 रुपये के प्लान के उपभोक्ताओं को प्रत्येक बिल साइकल में मौजूदा दो जीबी की जगह चार जीबी डाटा मिलेगा। कंपनी ने छोटे प्लान पर डाटा लाभ के अतिरिक्त टैरिफ में भी कमी की है।

98 रुपये का दो सप्ताह का वैधता प्लान 
जियो ने 52 रुपये का एक सप्ताह की वैधता वाला और 98 रुपये का दो सप्ताह का वैधता वाला प्लान भी पेश किया है। इसके तहत उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉल-मैसेज-डाटा की सुविधा मिलेगी। इसमें प्रतिदिन हाई स्पीड डाटा की सीमा 0.15 जीबी होगी। वहीं जियो के सभी प्लान पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा जारी रहेगी।

509 रुपये के प्लान की सुविधाएं कम
कंपनी ने 509 रुपये के प्लान में भी सुविधाएं कम की है। इसके तहत उपभोक्ताओं को प्रतिदिन दो जीबी हाई स्पीड डाटा मिलता है। कंपनी ने इसकी वैधता 56 दिनों से कम कर 49 दिन कर दी है। इसी तरह 999 रुपये के प्लान में अब 90 जीबी डाटा की जगह 60 जीबी डाटा मिलेगा। इसकी वैधता 60 दिन ही रहेगी।

4999 के प्लान की वैधता एक साल
उन्होंने 1999 रुपये का एक प्लान भी पेश किया है। इसके तहत 125 जीबी हाईस्पीड डाटा छह महीनों की वैधता के साथ मिलेगा। 4999 रुपये के प्लान की वैधता कंपनी ने मौजूदा 210 दिनों से बढ़ाकर एक साल कर दी है लेकिन उसने इसके तहत डाटा को 380 जीबी से घटाकर 350 जीबी कर दिया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।