धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शनिवार, 21 अक्तूबर 2017

संक्षिप्त समाचार : गया में हिंसक झड़प, तीन जिलों में बंद की घोषणा

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, पटना। आज दिनभर के संक्षिप्त समाचार इस प्रकार हैं।

1 . सीवान में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली. आदित्य सोनार गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती. चैनपुर ओपी क्षेत्र के रामनगर की घटना.

2 . गया में जुआ खेलने के दौरान 2 पक्षों में झड़प. जमकर रोड़ेबाजी, कोतवाली थानाध्यक्ष और एसआई अनिल कुमार घायल. सिविल लाइन थाना के मारूफगंज की घटना.

3 . समस्तीपुर में वारिसनगर थाना इलाके में अपराधियों ने युवक की लूटी बाइक,लूटपाट के दौरान पैर में मारी गोली।

4 . गोपालगंज के मीरगंज इलाके में दो गांव के लोगों के बीच रोड़ेबाज़ी, 6 घायल।

5 . मोतिहारी के अरेराज अनुमंडल क्षेत्र में 34 छठ घाट संवेदनशील चिन्हित. SDO ने नियंत्रण कक्ष सहित मजिस्ट्रेटों की प्रतिनियुक्ति का दिया निर्देश.

6 . आज पूरे भारत में चित्रगुप्त भगवान की पूजा धूम-धाम से मनाई गई. बिहार में भी लोगों ने चित्रगुप्त भगवान की पूजा-अर्चना की. इसी बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पूजा करने मंदिर पहुंचे. सीएम नीतीश कुमार पटनासिटी के आलमगंज के चित्रगुप्त भगवान के मंदिर पहुंचे. गंगा नदी के किनारे स्थापित इस मंदिर में सीएम नीतीश ने भगवान की अराधना की. 

7 . पटना के जीबी मॉल के पीछे लगी आग. किचेन में लगी आग, बोरिंग रोड चौराहे के पास स्थित है जीबी मॉल.

8 . बेगूसराय – उपद्रव फैलाने के आरोप में 18 गिरफ्तार शुक्रवार शाम को हुई थी दो पक्षों में मारपीट लोहिया नगर थाना पुलिस की कार्रवाई

9 . 21 फरवरी से शुरू होगी मैट्रिक परीक्षा 2018. कार्यक्रम हुआ तय।

10 . पटनासिटी – NMCH अस्पताल प्रशासन की कार्रवाई. जूनियर डॉक्टरों का हॉस्टल कराया गया खाली. विरोध में धरने पर बैठे जूनियर डॉक्टर.

11 . समस्तीपुर – 23 अक्टूबर को भाकपा माले का बंद. बढ़ते अपराध के विरोध में बंद का आह्वान. समस्तीपुर, बेगूसराय, खगड़िया में रहेगा बंद.

12 . पटना में कुख्यात मखना गोप की गोली मारकर हत्या. दीघा के रामजीचक की घटना. हत्या, लूट, डकैती की घटनाओं में शामिल था मखना.

13 . मसौढ़ी थाना में लोगों ने किया हंगामा. थाना प्रभारी द्वारा महिला को पीटने का विरोध. मारपीट मामले की शिकायत करने थाना आयी थी महिला.

14 . कटिहार – बस और कार में भीषण टक्कर, कार सवार 1 की मौत 2 की हालत गंभीर, कुर्सेला के NH-31 कोसी सड़क पुल पर हादसा.

15 . पटना – भूमि विवाद में फायरिंग मामले में 6 गिरफ्तार. दनियावां और बख्यितारपुर में हुई थी फायरिंग. फायरिंग में उपयोग पिस्टल और राइफल बरामद.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।