धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 13 अक्तूबर 2017

नवगछिया: एसपी ने निलंबित एएसआई सहित तीन को किया सम्मानित

नव-बिहार समाचार, नवगछिया : पुलिस अधीक्षक नवगछिया पंकज सिन्हा ने गुरुवार को अपराध गोष्ठी के दौरान विभिन्न कांडों के त्वरित निष्पादन के लिए निलंबित किये गए नवगछिया थाने के
एएसआइ महताब खां को एक हजार और भवानीपुर सहायक थाना के दारोगा दया शंकर राय को सात सौ तथा गोपालपुर थाना के दारोगा कुमार राजीव रंजन को पांच सौ रुपये नकद पुरस्कार से पुरस्कृत किया। इससे पूर्व एसपी ने अपराध गोष्ठी में कई दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने दीपावली, काली पूजा व छठ पूजा में प्रतिमा स्थापित करने के लिए लाइसेंस लेना अनिवार्य बताया।
बताते चलें कि नवगछिया आदर्श थाना (टाउन थाना) के निलंबित एएसआई मेहताब खां को अगस्त माह की अपराध नियंत्रण बैठक के दौरान भी एसपी पंकज सिन्हा द्वारा विभिन्न मामलों के बेहतर निष्पादन के लिये प्रथम पुरस्कृत किया था।
इस बैठक के दौरान एसपी नवगछिया ने सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया कि पूजा पंडाल व विसर्जन के दौरान डीजे की आवाज कम हो। तेज आवाज में डीजे बजाने वालों पर कार्रवाई करें। छठ पूजा के दौरान विक्रमशिला सेतु पर जाम नहीं लगे इसका खास ध्यान रखें। विक्रमशिला सेतु सहित कोसी व गंगा नदी के घाटों पर पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति करने को कहा। अवैध शराब की बिक्री व जुए के खेल रोकने के लिए छापेमारी करने का निर्देश दिया।
इस अपराध नियंत्रण गोष्ठी में एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन, पुलिस निरीक्षक सह नवगछिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु, इस्माइलपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार, गोपालपुर थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह, खरीक थानाध्यक्ष सुदीन राम, परवत्ता थानाध्यक्ष शिव कुमार आदि मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।