धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 9 अक्तूबर 2017

बिहार: कंट्रोल नहीं हो रहा क्राइम, हत्या की घटनाएं चरम पर

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क: बिहार में इन दिनों क्राइम ऑउट ऑफ कंट्रोल नजर आने लगा है। सबसे अधिक पटना जिले में अपराधिक वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। सितंबर महीने की ही बात कर लें तो हालात काफी भयावह है। इस माह में विभिन्न जिलों में घटी हत्या की वारदातो पर नजर डालें तो राजधानी पटना ही टॉप पर है।

पटना जिले में जहां 16, वहीं गया में 13, भागलपुर में 09, नालंदा में 06, कटिहार में 06, बेतिया में 06, बेगूसराय में 05, सीतामढ़ी में 05, समस्तीपुर में 05, कैमूर में 05, हाजीपुर में 05, सासाराम में 05, बांका में 05 हत्याएं हुई हैं। जबकि जहानाबाद में 04, गोपालगंज में 04, छपरा में 03, खगड़िया में 03, शेखपुरा में 03, पूर्णिया में 03, किशनगंज में 03, मुंगेर में 03, सीवान में 03, नवादा में-03, अररिया में 02, सुपौल-में 02, मोतिहारी में 02 और जमुई में 01 हत्या की घटना हुई हैं।

हाल के दिनों के कुछ घटनाओं की बात करें तो बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। आंकड़े इस सच्‍चाई को बयां कर रहे हैं। सूबे में गिरती कानून व्यवस्था के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समीक्षात्मक बैठक में भी पुलिस महकमें के आलाधिकारियो को जमकर फटकार लगाई, लेकिन इसके बावजूद अपराधी  ताबड़तोड़ गोलियां बरसा रहे हैं।

बिहार के भोजपुर जिले का उदवंतनगर में शनिवार की देर शाम थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव के चकरदह टोला में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। शनिवार को ही बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी में बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मुखिया मुन्‍ना सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। एक दिन में हत्‍या की सिर्फ ये दो वारदात ही बताने को काफी है कि बिहार में अपराधियों का मनोबल किस हद तक बढ़ गया है।



कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।