धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 8 अक्तूबर 2017

बांका में हुई हाईवा व बोलेरो की टक्कर में दो की मौत, छः घायल

बौंसी के गुरुधाम पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा, घायलों की भी स्थिति चिंताजनक

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, बांका: बांका में हाईवा तथा बोलेरो की टक्कर में दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि आधे दर्जन लोग घायल हो गए. दोनों मृतक एवं सभी घायल बोलेरो पर सवार थे. यह हादसा बीती रात करीब 12:00 बजे भागलपुर- दुमका हाईवे पर बांका जिला अंतर्गत बौंसी के गुरुधाम पेट्रोल पंप के पास हुआ. इस हादसे में मारे गए दोनों व्यक्ति बौंसी के रहने वाले थे.

जानकारी के अनुसार रात करीब 12:00 बजे एक बोलेरो बेहद तेज रफ्तार में बौंसी बाज़ार की ओर से गुरुधाम पेट्रोल पंप की ओर आयी, जहां पहले से एक हाईवा लगा था. पेट्रोल पंप के पास चालक का संतुलन बिगड़ गया और बोलेरो ने हाईवा में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बोलेरो पर सवार सभी 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत में सभी घायलों को भागलपुर रेफर कर दिया गया.

पुलिस ने जानकारी दी कि इनमें से दो घायल रौनक कुमार तथा संजय दास की भागलपुर में मृत्यु हो गयी. पुलिस के अनुसार रौनक कुमार बौंसी के भायाभिट्ठा तथा संजय दास ब्रम्हपुर का रहने वाला था. वे सभी किसी भोज से वापस लौट रहे थे. पुलिस ने बताया कि घायलों में धर्मेंद्र, रमण, गोलू, छोटू आदि आधे दर्जन युवक शामिल हैं. घायलों का इलाज भागलपुर में चल रहा है. इनमें से कई घायलों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।