धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 27 अक्तूबर 2017

Breaking : सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी, शिमला से दिल्‍ली ला अस्पताल में भर्ती किया गया

नई दिल्‍ली : कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत फिर से अचानक बिगड़ गई है. आज उन्‍हें हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से नई दिल्‍ली ले आया गया है. आज 27 अक्‍तूबर की शाम पांच बजे के करीब उन्‍हें नई दिल्‍ली के सर गंगा राम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है .

सर गंगा राम अस्‍पताल के डाक्‍टरों ने सोनिया गांधी को सतत् निगरानी में रखा है. डा. डी एस राणा का कहना है कि सबसे पहले पेट खराब होने की शिकायत मिली है. इसके बाद अन्‍य जरुरी जांच चल रही है. 70 वर्षीया सोनिया गांधी को पहले से भी कई बीमारी हैं,जिसके इलाज को वह अमेरिका भी जा चुकी हैं.


सोनिया गांधी की तबीयत आज तब खराब हुई, जब वह विधान सभा चुनाव वाले हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में थी. हिमाचल में कांग्रेस की सरकार है. चुनाव आयोग द्वारा घोषित कार्यक्रम के मुताबिक आगामी 9 नवंबर को हिमाचल प्रदेश में विधान सभा चुनाव के लिए वोट डाले जायेंगे. वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी.

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने मुख्‍यमंत्री वीर भद्र सिंह को फिर से अपना चेहरा बनाया है. इंडिया टुडे-एक्सिस के ओपिनियन पोल के मुताबिक हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सरकार बन सकती है. ओपिनियन पोल ने इसके साथ यह भी कहा है कि करप्‍शन के आरोपों के वाबजूद वीर भद्र सिंह अब भी हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए मुख्‍यमंत्री के तौर पर पहली पसंद बने हुए हैं, लेकिन इसके साथ ही जनता प्रदेश में परिवर्तन चाहती है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।