धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शनिवार, 7 अक्तूबर 2017

संक्षिप्त समाचार: नालंदा में थानाध्यक्ष पर फायरिंग, सभी कस्तूरबा स्कूलों में लगेगा CCTV

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, पटना। कुछ खास और विशेष समाचार इस प्रकार हैं-
*** राज्य के कस्तुरबा विद्यालय में लगेगा CCTV. राज्य के सभी विद्यालयों में लगाया जायेगा कैमरा. सुरक्षा कारणों से शिक्षा विभाग ने लिया निर्णय.

***  नालंदा में बाल-बाल बचे बिंद थानाध्यक्ष. राजस्व कर्मचारी हत्याकांड के आरोपी सुजीत यादव ने की फायरिंग.
*** पटना के खुसरूपुर थाना में पदस्थापित दारोगा की इलाज के दौरान मौत. दारोगा बीबी मिश्रा कुछ दिनों पूर्व सड़क दुर्घटना में हुए थे घायल.
*** जेल में राजवल्लभ को मटन खिलाने वाले बिहारशरीफ के पूर्व जेल अधीक्षक मोतीलाल की गुहार ठुकराई गई. अनिवार्य सेवानिवृति की सजा खत्म करने की गुहार लगायी थी. सरकार ने ढाई महीने पहले मोतीलाल को जबरन रिटायर किया था.
*** मधुबनी में APHC के नर्स को जान से मारने की धमकी. असमाजिक तत्वो ने दी मारने की धमकी. दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज. भैरवस्थान थाना क्षेत्र का मामला.
*** शिवहर में मनाया गया 23वां जिला स्थापना दिवस.   जिला प्रशासन द्वारा जिला बनाने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा को पाग पहना एवं शाल ओढाकर किया गया सम्मानित.
*** IG नैयर हसनैन खान रहेंगे अवकाश पर. 25 दिसंबर से 7 जनवरी 18 तक रहेंगे अवकाश पर. गृह विभाग ने छुट्टी की दी स्वीकृति.
*** शिवहर PHED अभियंता से ठगी मामला. मामले में हुई दो लोगों की गिरफ्तारी. SP हिमांशु शंकर ने दी जानकारी.
*** IRCTC के होटल आवंटन घोटाले में तेजस्वी से पूछताछ ख़त्म. CBI दफ्तर में तेजस्वी से हो रही थी पूछताछ. करीब सात घंटे तेजस्वी से हुई पूछताछ.
*** मुंगेर में अवैध मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़. 3 अर्ध निर्मित देसी कट्टा के साथ एक गिरफ्तार. कासिम बाजार थाना के शर्मा टोला में पुलिस की कार्रवाई.
*** बेगूसराय में पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार, फुलवरिया थाना के तहत बारो में हुई घटना को लेकर पुलिस ने की कार्रवाई.
*** मोतिहारी में सेंट्रल यूनिवर्सिटी प्रबंधन के खिलाफ आंदोलन जारी. आंदोलन के 9वें दिन NSUI के छात्रों ने दिया मौन धरना.
*** पटनासिटी में BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक खत्म. प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने पेश किये राजनीतिक प्रस्ताव. 2019 लोस और विस चुनाव पर फोकस.
*** गोपालगंज नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म. आरोपी युवक गिरफ्तार. मांझा थाना के सुदा साह टोला में वारदात.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।