धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 4 अक्तूबर 2017

जमुईः DIG विकास वैभव ने संभाली कमान, थानेदार संजय कुमार लाइन हाजिर, 6 FIR, 40 गिरफ्तार

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, जमुई : बिहार के जमुई में मुहर्रम के समय बिगड़े हालात अब धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं. पुलिस की गश्त अभी भी जारी है. जिले में हुए विवाद में पुलिसकर्मियों पर गाज भी गिरी है. बताया जा रहा है कि थानेदार संजय कुमार को इस मामले में लाइन हाजिर कर दिया गया है. वहीं अब तक कुल 40 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. जिसमें 6 एफआईआर भी दर्ज किए गए हैं. जमुई की स्थिति बिगड़ने के बाद से डीआईजी विकास वैभव ने खुद मोर्चा संभाल लिया है.

इधर मामले की जांच कर रही पुलिस वीडियो कैमरों की फुटेज को खंगालने में जुटी है. कई उपद्रवियों की पहचान भी की गई है. सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही कुछ और लोगों को भी गिरफ्तार करेगी. इसी बीच मुंगेर रेंज के डीआईजी विकास वैभव लगातार हालात की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

इस दौरान आज बुधवार को भी डीआईजी विकास वैभव ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि जमुई में अब हालात काबू में हैं. पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है. डीआईजी ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. सभी पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस शहर को पटरी पर लाने की कवायद में जुटी हुई है.

उधर जमुई शहर के बाजारों में अभी भी सन्नाटा पसरा हुआ है. आज बुधवार को भी शहर के बाजारों की दुकाने कुछ खुली तो कुछ बंद दिखीं. बाजारों में लोग दिखने लगे हैं. जमुई शहर के लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास देखने को मिल रहा है. हालांकि जिले की इंटरनेट सेवा को अभी बंद रखा गया है.

बता दें कि ताजिया जुलूस के बाद हुई फायरिंग के बाद जमुई की हालात बिगड़ गए थे. दो पक्षों के बीच जमकर रोड़ेबाजी भी हुई थी. जमुई को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया था. लेकिन अब हालात काबू में दिख रहे हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।