धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 1 अक्तूबर 2017

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट है चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में


नव-बिहार समाचार, पटना: नारी के श्रृंगार में मुख्य भूमिका होती है आभूषण और गहनों की. नारी की सुंदरता में कान के गहनों का अलग ही महत्व है. नारी की खूबसूरती को बढ़ाने वाली ये जोड़ियां किसी भी नारी के श्रृंगार को पूर्णता प्रदान करती हैं. इन्हें पहनने का क्रेज हर उम्र की लड़की में दिखता है. चाहें वह कॉलेज गोइंग टीनएजर हो या फिर पिया घर जाने को तैयार नवविवाहिता. सोने और डायमंड से बने हुए और रत्न जड़ित ये खूबसूरत आभूषण नारी की सुंदरता में चार चांद लगा देते हैं. पटना में कान के आभूषणों की सर्वश्रेष्ठ रेंज आपको बुद्ध मार्ग पर चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स के पास ही मिलेगी.

यहां जैसी रेंज कहीं नहीं

जमाना बदल रहा है, लोगों की च्वाइस भी बदल रही है. लेकिन नहीं बदला है तो गहने पहनने का रिवाज. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स में आपको नए फैशन के साथ ही लेटेस्ट डिजाइन भी मिलती है.

बालियां, झुमकी, लटकन, ड्रॉप बालियां, स्ट्रिंग, फिश हुक और घेरे वाली बालियों के अलावा कुंदन—मीना ज्वैलरी भी यहां आसानी से मिल जाएंगी. ये बालियां आपको सोने, प्लेटिनम और डायमंड में भी मिलेंगी. इसके अलावा कनौती की जैसी रेंज आपको यहां मिलेगी, वैसी कहीं और भी मिलना मुश्किल ही है.

हर ग्राहक की संतुष्टि है म​कसद

चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स, बिहार के पुराने ज्वैलरी घरानों में से एक है. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स के प्रोप्राइटर पंकज अग्रवाल बताते हैं कि चांद बिहारी ज्वैलर्स में कम कीमत पर भी ग्राहक को उच्च गुणवत्ता की जूलरी देना ही उनकी परंपरा रही है.

सोने के टॉप्स की रेंज यहां महज 10,000 रुपये से शुरू होती है. सोने की जूलरी के अलावा उनके यहां हीरे के आभूषणों की भी विशाल रेंज है. हर बजट के ग्राहक की पूरी संतुष्टि ही उनका मकसद है.

जेन्टस के लिए रिंग का कलेक्शन

अगर चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स में महिलाओं के लिए जूलरी की विशाल रेंज है तो पुरुषों के लिए भी रिंग के ढेरों नमूने हैं. चांद बिहारी ज्वैलर्स के पंकज अग्रवाल बताते हैं कि हमारे पास पुरुषों के लिए आभूषण की संपूर्ण रेंज उपलब्ध है.

हम महज 8,000 रुपये से शुरू होने वाली अंगूठी की रेंज का कलेक्शन भी इस बार लेकर आए हैं. इस कलेक्शन में सोने, डायमंड और प्लेटिनम की रिंग भी शामिल हैं. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स गोल्ड की भी कई वैरायटी उपलब्ध करवाते हैं. जिसमें व्हाइट गोल्ड, पिंक गोल्ड के अलावा, 22 और 24 कैरेट की अंगूठियां भी शामिल हैं.

आॅफर भी भरपूर हैं ..

त्योहार का मौसम भी चल रहा है. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स इस साल अपने ग्राहकों के लिए गिफ्ट का भरपूर मौका भी लाए हैं. यहां ज्वैलरी खरीदने पर आपको 100 फीसदी तक बनवाई में छूट मिलती है. इसके अलावा, लकी ड्रॉ में FORD ICON कार, I—PAD PRO के साथ ही नया लांच हुआ I—PHONE 8 भी जीत सकते हैं. हर खरीद पर आपको फ्री गोल्ड Coin भी दिया जा रहा है.


कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।