धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 4 अक्तूबर 2017

संक्षिप्त समाचार : एक दर्जन जिलों में इंटरनेट सेवा बंद, TET स्क्रूटनी के आवेदन की तारीख बढ़ी

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, पटना।

1 . बिहार के कल बेतिया, सीवान, छपरा, नवादा, सीतामढ़ी, वैशाली, आरा, कटिहार, बेगूसराय, अरवल समेत दर्जन भर जिलों में इंटरनेट सेवा बंद रही. इनमें से कटिहार और बेगूसराय में एहतियातन सेवा बंद की गई है. नवादा और आरा में पिछले 3-4 दिनों से सेवा बाधित है. जमुई में कल इंटरनेट सेवा बहाल हो गई है.

2 . आरा में रामानुज स्वामी महाराज की 1000वीं जयंती समारोह आज. CM नीतीश कुमार समारोह में होंगे शामिल.  12 बजे चंदवा पहुंचेंगे CM.

3 . राज्यपाल सत्यपाल मलिक का शपथ ग्रहण समारोह आज. सुबह 10 बजे राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह. CM नीतीश कुमार होंगे समारोह में शामिल.

4 . TET की स्क्रूटनी और OMR के लिए ऑनलाइन आवेदन की तारीख बढ़ी. 5 से 9 अक्टूबर के बीच कर अभ्यर्थी कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन. BSEB ने दी जानकारी.

5 . कटिहार के हाजीपुर में हालात अब भी तनावपूर्ण. उपद्रवियों ने कई वाहनों को पहुंचाया नुकसान. पुलिस ने उपद्रवियों पर किया लाठीचार्ज.

6 . भागलपुर में दो गुटों में जमकर मारपीट और पथराव. मारपीट में आठ से ज्यादा लोग घायल. मौके पर दर्जनों थाना की पुलिस पहुंची. हबीबपुर के शाहजंगी की घटना.

7 . आरजेडी की अहम बैठक आज. पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने अपने आवास पर बुलाई है बैठक. आरजेडी के MLA-MLC समेत के प्रमुख नेता होंगे शामिल.

8 . बिहार कैबिनेट की बैठक में 24 एजेंडों पर लगी मुहर. 

9 . दिसंबर में फिर चालू होगा पटना-हाजीपुर पीपापुल. पटना के गायघाट से हाजीपुर- केसरिया के बीच चालू होगा पुल.

10 . 6,7 अक्टूबर को बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की होगी बैठक. 17 वर्षो बाद पटना सिटी में होगी कार्यसमिति की बैठक. रामदेव महतो सामुदायिक भवन में बैठक.

11 . फिर बढ़ा बागमती, कमला और कोसी का जलस्तर. डेंजर लेबल से मात्र 10 सेंटी मीटर नीचे बह रही है बागमती.

12 . दिल्ली में राहुल गांधी से कौकब कादरी ने की मुलाकात. कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार मुलाकात. बिहार प्रदेश कांग्रेस की मजबूती को लेकर हुई चर्चा.

13 . पटना में 5 अक्टूबर को फिर से होगी बालू निलामी. जब्त किया गया 25 लाख CFT बालू होगा निलाम.

14  . भागलपुर के चर्चित सृजन महाघोटाला मामले में आज 17 आरोपियों की कोर्ट में पेशी हुई. बचाव पक्ष के अधिवक्ता संजीव कुमार सिंह ने बताया कि CBI कोर्ट ने सभी को 14 दिन के रिमांड पर भागलपुर जेल भेज दिया है.

15 . नालंदा में DCO समेत 17 अधिकारियों को स्पष्टीकरण. दुर्गापूजा-मुहर्रम की ड्यूटी से फरार DCO समेत 17 अधिकारियों के वेतन पर रोक. DM ने की कार्रवाई.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।