धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 17 नवंबर 2017

पूर्णिया में बरामद हुई झारखंड से लूटी गई स्कॉर्पियो, बिकी थी महज 1.37 लाख में

नव-बिहार समाचार। झारखंड पुलिस की स्पेशल टीम ने पूर्णिया जिला के धमदाहा पुलिस की मदद से बुधवार की रात्रि धमदाहा उत्तर टोला से एक स्कॉर्पियो गाड़ी को बरामद कर लिया है। जिसे झारखंड के दुमका जिला स्थित हाईवे से
28 अक्टूबर को लूट लिया गया था। जिसकी बिक्री महज 1लाख 37 हजार में बिहार में कर दी गयी थी।
इस बाबत दुमका के हेडक्वार्टर डीएसपी रोशन गुड़िया ने बताया है कि दुमका हाईवे से 28 अक्टूबर को अपराधियों द्वारा एक व्यवसायी से हथियार के बल पर एक उजले रंग की स्कॉर्पियो (जेएच 04एम 0724) को लूटा गया था। उसे अपराधियों ने बांका जिले के निवासी विक्की सिंह के हाथों 1 लाख 37 हजार में बेच दिया था। इसी दौरान झारखंड पुलिस ने इस घटना में शामिल झारखंड के दो अपराधियों को गिरफ्तार किया। जिसकी निशानदेही पर झारखंड पुलिस ने बांका निवासी विक्की सिंह को उसके घर से गिरफ्तार किया।
विकी सिंह ने गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में बताया कि वह स्कॉर्पियो नवगछिया के मदरौनी गांव में अपने साला मोहन सिंह के हाथों बेच दिया है। जिसे उसने धमदाहा उत्तर टोल स्थित अपने ससुराल में रखा है। इसके बाद झारखंड पुलिस बुधवार की रात्रि धमदाहा पहुंची एवं धमदाहा पुलिस को साथ लेकर उत्तर टोला से उक्त स्कॉर्पियो को बरामद कर लिया।
इस बाबत झारखंड स्पेशल यूनिट के डीएसपी ने बताया कि यह गिरोह अंतर्राज्यीय गिरोह है एवं झारखंड से चार पहिया वाहनों को लूटकर बिहार के ग्रामीण क्षेत्रों में उसे अनाप-शनाप कीमतों में बेचकर यहीं खफा देता था।
फिलहाल झारखंड पुलिस उक्त स्कॉर्पियो सहित विक्की सिंह को गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर झारखंड लौट गई है। जबकि विक्की सिंह के साला मदरौनी निवासी मोहन सिंह की गिरफ्तारी के लिए नवगछिया पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।