धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 29 नवंबर 2017

भागलपुर जिले में 61 लोग ही बेच सकते हैं खुदरा बालू - देखें सूची

नव-बिहार समाचार, नवगछिया/ भागलपुर : जिले में कुल 171 लोगों ने खुदरा बालू बेचने को आवेदन दिया था। जिन आवेदकों ने कम से कम दस डिसमिल जमीन की उपलब्धता बताई है, उनमें से 61 लोगों को बालू व लघु खनिज की खुदरा
बिक्री के लिए लाइसेंस निर्गत हुआ है।  लाइसेंसी दुकानदार कोर्ट के निर्देश के बाद ही बालू की खुदरा बिक्री कर सकेंगे। बिक्री पर तत्काल कोर्ट ने रोक लगाई है।
खनिज विकास पदाधिकारी गोपाल साह ने कहा कि मांग के आधार पर खुदरा बिक्री के लिए और लाइसेंस निर्गत किए जाएंगे। जिनको लाइसेंस नहीं मिला है, उनकी जमा राशि वापस कर दी जाएगी। उन्हें आर्थिक नुकसान नहीं होगा। जिन्हें लाइसेंस मिला है, उनको बुधवार को पटना में प्रशिक्षण दिया जाएगा। यह निर्देश दिया गया है कि जिनके नाम से लाइसेंस निर्गत है वे ही दुकानों का संचालन करेंगे।
सदर अनुमंडल
जगदीशपुर : शेखर कुमार सिंह, राकेश कुमार, सुनील कुमार, अजय कुमार साह और कृष्ण कुमार पांडेय।
नाथनगर : अरविंद कुमार, नित्यानंद कश्यप, प्रवीण कुमार उर्फ पप्पू यादव, मो. हासिम।
शाहकुंड : जवाहर प्रसाद सिंह, राजेश यादव, श्याम नंदन कुमार सिंह, अनंत कुमार, मो. अरबाब।
सबौर : गौतम कुमार राय, दिगंबर प्रसाद।
गोराडीह : सुयस सिंह, मिथिलेश मिश्र और श्रीमती करूणा गुप्ता।
सुल्तानगंज : दिलीप कुमार, किशोर भारती, ऋषि कुमार भारती, रूपेश कुमार सिंह, कमलेश्वरी प्रसाद यादव व मो. कालीम अली।
नवगछिया अनुमंडल
नवगछिया : राजीव कुमार, पूजा ट्रेडर्स, मेसर्स जीएस ट्रेडर्स, सुनील कुमार गुप्ता, अतिस कुमार जायसवाल, महेश कुमार साहू, विजय कुमार राय व विजय कुमार जायसवाल।
इस्माइलपुर : नंदू मंडल, परबत्ता कंसट्रक्शन कंपनी, दिलीप कुमार मुनका।
नारायणपुर : अशोक कुमार यादव।
रंगरा चौक: पवन ठाकुर व मनोज कुमार।
बिहपुर : राकेश कुमार उर्फ रंजन कुमार, पंकज कुमार, चौधरी कंस्ट्रक्शन।
खरीक : कुमार ऋतुध्वज, अजय कुमार शुक्ला, मेसर्स कमल ट्रेडर्स, दिलीप कुमार, शिवम कुमार, वशिष्ठ नारायण पांडेय।
कहलगांव अनुमंडल
कहलगांव : राम लाल मंडल, राज कुमार टेकरीवाल, राजेश कुमार सिंह, बबलू दीपंकर कुमार।
सन्हौला : श्रीमती सावित्री देवी, मो. फैयाज, मो. हिवजल व मो. शहजाद।
पीरपैंती : विकेश कुमार सिंह, शशिकांत साह, विजय कुमार तुलस्यान, चंदन कुमार जायसवाल व सुदर्शन पांडेय।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।