धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 1 नवंबर 2017

बड़ी खबर: नवगछिया के कई लोगों को मधेपुरा पुलिस ने हथियारों सहित किया गिरफ्तार

चौसा थाना क्षेत्र के भटगामा में हुई गिरफ्तारी

चार हथियार, 55 कारतूस, 2 स्कार्पियो, 3 बाइक, 17 मोबाइल बरामद

नव-बिहार समाचार, चौसा (मधेपुरा) : नवगछिया सहित खगड़िया, पूर्णिया और रांची के लगभग एक दर्जन भू माफिया गिरोह से जुड़े अपराधियों को मधेपुरा पुलिस ने चौसा थाना क्षेत्र के भटगामा में गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। जिसे लेकर मधेपुरा एसपी ने इस गिरफ्तारी में शामिल पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने की भी बात कही है।

जानकारी के अनुसार पर्चाधारी महादलितों को 30 एकड़ जमीन से बेदखल करने के लिए पहुंचे बिहार-झारखंड के 11 अपराधियों को मधेपुरा पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से चार हथियार, 55 कारतूस, दो स्कॉर्पियो, तीन बाइकें व 17 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। मामले को लेकर चौसा थाने में एक प्राथमिकी भी दर्ज की गई है।

पुलिस अनुसंधान में गिरफ्तार अपराधियों द्वारा क्षेत्र के किसानों से लेवी व रंगदारी मांगने की बात भी सामने आई है। घटना के मास्टरमाइंड भटगामा निवासी कुख्यात सियाराम यादव की तलाश पुलिस को है। उदाकिशुनगंज थाना में एसपी विकास कुमार ने बताया कि कार्रवाई में शामिल पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

एसपी ने आगे बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि गांव में अंतराज्यीय और अंतर्जिला गिरोह के बदमाश जमीन पर कब्जा करने के लिए पहुंचे हैं। इसके बाद एसडीपीओ अरुण कुमार दूबे के नेतृत्व में टीम गठित की गई। चौसा थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह के साथ पुलिस बल ने गांव की घेराबंदी की। पुलिस को देखकर भाग रहे अपराधियों को खदेड़कर पकड़ा गया। इनके पास से दो रायफल व दो बंदूकें भी बरामद की गई।

गिरफ्तार बदमाशों में नवगछिया पुलिस जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत कनकी टोला गांव के महेश कुमार पिता हीरा मंडल, गोपालपुर थाना क्षेत्र के लतरा गांव के उमेश कुमार पिता भोला पंडित, धरहरा गांव के राजेश कुमार पिता रणविजय वर्मा, कदवा थाना क्षेत्र के नवीननगर गांव के सनोज कुमार पिता विशुनदेव यादव, नवगछिया के राजेंद्र कॉलोनी के विकास कुमार पिता बाबू लाल महतो, साहू परबत्ता के अनिल शर्मा पिता श्याम लाल शर्मा, परबत्ता गोनरचक के महेश्वर प्रसाद सिंह पिता महाबीर प्रसाद सिंह, खगड़िया के परबत्ता लगार गांव के सच्चिदानंद यादव, पूर्णिया में मोहनपुर रूपौली के शैलेंद्र कुमार मंडल पिता सोने लाल मंडल, खगड़िया में भरतखंड के रवींद्र कुमार यादव पिता हलधर प्रशांत यादव व रांची सदर के राजेंद्र कुमार पिता लालू महतो शामिल हैं। पीसी के दौरान एसडीपीओ अरुण कुमार दूबे, उदाकिशुनगंज थानाध्यक्ष केबी सिंह व चौसा थानाध्यक्ष सुमन सिंह मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।