धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 29 नवंबर 2017

नवगछिया महादलित परिवार हत्याकांड में तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं, डीआइजी के निर्देश पर बनी छह सदस्यीय टीम

नव-बिहार समाचार, नवगछिया/भागलपुर : पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत बिहपुर थाना क्षेत्र के झंडापुर महादलित टोले में तीन दिनों पूर्व हुई एक ही परिवार के तीन लोगों की
नृशंस हत्या मामले के पुलिस के हाथ अब तक खाली के खाली ही पड़े हैं। जबकि इस घटना के उद्भेदन और हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए डीआइजी विकास वैभव के निर्देश पर पुलिस की छह सदस्यीय टीम गठित की गई है। फिर भी अब तक न तो घटना का कारण पता चल पाया है और न ही किसी की गिरफ्तारी ही हो पायी है।
इस टीम में नवगछिया एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन, खरीक थानाध्यक्ष सुदीन राम, गोपालपुर थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह, परबत्ता थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव, झंडापुर ओपी प्रभारी जवाहरलाल सिंह सहित दो अन्य पुलिस अधिकारी शामिल हैं। पुलिस का दावा है कि 24 घंटे में घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
नवगछिया एसपी पंकज सिन्हा ने बताया कि पुलिस इस घटना के उद्भेदन के करीब पहुंच चुकी है। संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए नवगछिया, कटिहार, खगड़िया, पूर्णिया, मुंगेर, मधेपुरा सहित अन्य जिलों में छापेमारी की जा रही है। हत्यारों की पहचान हो चुकी है। गिरफ्तारी के बाद हत्या का कारण सहित अन्य मामले सामने आ जाएंगे। घटना में गंभीर रूप से घायल बिंदी कुमारी की स्थिति अभी तक नाजुक बनी हुई है। स्वस्थ्य होने पर ही उसका बयान दर्ज किया जाएगा।
वहीं एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के लोगों में पूरी तरह से मुर्दानगी छायी हुई है। जहां कोई भी कुछ बता ही नहीं पा रहा है। फिर भी पुलिस काफी प्रयास कर रही है।
यह है मामला
पुलिस जिला नवगछिया के बिहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत झंडापुर महादलित टोले में गत शनिवार की देर रात अज्ञात दरिंदों ने एक ही परिवार के चार लोगों का गला रेत दिया था, जिसमें कनिक उर्फ गायत्री राम (55) व उसकी पत्नी मीना देवी (50) व दस वर्षीय पुत्र छोटू की मौत हो गई थी। 14 वर्षीय किशोरी विंदी कुमारी को गंभीर हालत में पीएमसीएच पटना रेफर किया गया था, जो वहां अब भी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। अपराधियों ने कनिक राम की आंखें भी निकाल ली थी।
घटना की नृशंसता को देखकर लग रहा था कि अगर उस दौरान घर में और भी कोई होता तो हत्यारे उसे भी नहीं बख्शते। कनिक राम के दो बेटे अखिलेश व संतोष जो घटना के वक्त बाहर थे, जो सुरक्षित बचे हैं। मामले में बेटे के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अपने बयान में कनिक के बेटे ने पुलिस को बताया था कि दो दिनों पूर्व उसके पिता को किसी ने धमकी दी थी। हालांकि वह धमकी देने वालों का नाम, पता नहीं बता सका। इस घटना को लेकर टोले वाले भी चुप्पी साध रखे हैं। इसमें अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।