धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 6 नवंबर 2017

खास खबर- नवगछिया से बरौनी की ओर जाने के लिए आज भी मुश्किल है ट्रेन की सवारी

नव-बिहार समाचार, नवगछिया / भागलपुर। पूर्व मध्य रेल के कटिहार बरौनी रेलखंड पर में नारायणपुर और पसराहा के बीच बुधवार की रात अप ट्रैक के नीचे से जमीन के धंस जाने की वजह से
अब तक ट्रेनों का परिचालन बाधित है। जबकि रेल अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा इसे मरम्मत करने का कार्य लगातार जारी बताया जा रहा है। वहीं बुधवार की रात से अब तक जगह-जगह फंसे रेल यात्रियों की परेशानी काफी बढ़ती जा रही है। जिसके लिए रेलवे ने अब तक कोई समाधान या उपाय नहीं किया है। वहीं डाउन ट्रैक से भी कुछ गाड़ियों का परिचालन बरौनी से कटिहार की तरफ जाने के लिए जारी है। रेलवे ट्रैक के नीचे जमीन के धसान की वजह से अधिकांश ट्रेनों को मार्ग परिवर्तित कर चलाया जा रहा है। जिनमें से कुछ ट्रेनों को मालदा भागलपुर क्यूल पटना के रास्ते ले जाया जा रहा है, तो कुछ को कटिहार से मधेपुरा सहरसा मानसी के रास्ते चलाया जा रहा है। इसके अलावा कई ट्रेनों को रद्द भी कर दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज 15713 अप और 15714 डाउन कटिहार पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया है साथ ही 13281 न्यू तिनसुकिया राजेंद्र नगर टर्मिनल, 15483 अप 15484डाउन महानंदा एक्सप्रेस, 15707 कटिहार अमृतसर अमरपाली एक्सप्रेस, 28181 और 28182 टाटा लिंक एक्सप्रेस को भी रद्द कर दिया गया है। इसके साथ ही 55221 सवारी गाड़ी, 55223 सवारी गाड़ी और  55537 सवारी गाड़ी को भी रद्द कर दिया गया है। जबकि 15909 अप अवध आसाम एक्सप्रेस और 13245 अप कैपिटल एक्सप्रेस को कटिहार से सहरसा मानसी के रास्ते चलाया जाएगा। वहीं 12505 अप नॉर्थ ईस्ट सुपरफास्ट एक्सप्रेस को तथा 12487 अप सीमांचल एक्सप्रेस को मालदा भागलपुर क्यूल के रास्ते चलाया जाएगा।
रेल अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार अब तक के धसान की मरम्मत का कार्य मंगलवार तक संपन्न होने की संभावना बताई जा रही है। कार्य संपन्न होने के बाद ही मंगलवार से इस ट्रैक पर रेल का परिचालन संभव है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।