धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 27 नवंबर 2017

नवगछिया में महादलित परिवार के दंपति सहित तीन की हत्या, किशोरी गंभीर मामले में पुलिस के हाथ रहे खाली ही

नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर) : बिहार के पुलिस जिला नवगछिया में बिहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत झंडापुर महादलित टोला में शनिवार की देर रात हुई हृदय विदारक घटना ने आम लोगों को
झकझोर कर रख दिया है। इस महादलित परिवार हत्याकांड का खुलासा दिनभर की मसक्कत के बाद भी पुलिस नहीं कर पायी है। अल्वत्ता उसके हाथ भी खाली के खाली ही रह गए। यह अलग बात है कि इसके लिए खोजी कुत्ता मंगाया गया और फोरेंसिक जांच टीम को भी लगाया गया है।

इस हृदय विदारक घटना के तहत हत्यारों ने घर में घुसकर एक महादलित परिवार के दंपति सहित चार लोगों को धारदार हथियार से काट दिया। जिससे मां-बाप की मौत तो मौकेपर ही हो गयी। बेटे की मौत प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिये भागलपुर पहुंचते ही हो गई जबकि बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसे भागलपुर से पटना रेफर कर दिया गया है। हत्यारों ने बाप-बेटे की आंखें भी फोड़ डालीं। महिला तथा किशोरी के शरीर पर भी कई गहरे जख्म के निशान थे। किशोरी के बदन पर कपड़े भी नहीं थे।

मृतकों में कनिक राम उर्फ गायत्री राम (55), पत्नी मीना देवी (50) और पुत्र छोटू कुमार (10) शामिल हैं जबकि 14 वर्षीय बिंदी कुमारी की हालत चिंताजनक बनी हुई है। हैरत की बात है कि घटना की जानकारी आसपास के लोगों को रविवार की सुबह लगी। इसके बाद मृतक के घर पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन, एसडीओ मुकेश कुमार, बिहपुर सीओ रतन लाल, इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह व झंडापुर ओपी प्रभारी जवाहरलाल सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। देर रात एसपी पंकज सिन्हा भी पहुंचे और मामले की पड़ताल की।

ग्रामीणों के अनुसार कनिक का किसी से कोई विवाद नहीं था। वह जीविकोपार्जन के लिए मुहल्ले में घूम-घूमकर मछली बेचता था। किसने और क्यों इस जघन्य घटना को अंजाम दिया, यह समझ से परे है। कनिक के तीन पुत्रों में बड़ा पुत्र संतोष कुछ दिनों पूर्व ही परदेस कमाने गया है। दूसरा अखिलेश जलकर पर रहता है। घटना के वक्त भी वह जलकर पर ही था। छोटू छोटा पुत्र था। कनिक की तीन पुत्रियां हैं। इनमें दो की शादी हो चुकी है। बिंदी सबसे छोटी बेटी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।