धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 30 नवंबर 2017

भागलपुर में आज है भाकपा-माले का बंद का एलान

नव-बिहार समाचार, भागलपुर : जिले के पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत बिहपुर के झंडापुर में महादलित परिवार के तीन सदस्यों की हुई हत्या, छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म और जिले में बढ़ती अपराध की घटना के विरोध में गुरुवार को भाकपा माले ने भागलपुर बंद का अहवान किया है।

इस संबंध में बुधवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में राज्य कमेटी सदस्य एसके शर्मा एवं एक्टू के राज्य सचिव मुकेश मुक्त ने कहा कि नीतीश व भाजपा के शासन में हत्या एवं दुष्कर्म की घटना का ग्राफ काफी तेजी से बढ़ा है। समाज का कमजोर तबका खासकर गरीब-दलित और मजदूरों की बहु-बेटियां अपने को असुरक्षित समझ रही है। अपराधियों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है, जिससे पुलिस प्रशासन फेल हो गई है।

वहीं न्याय मंच, सोशलिस्ट पार्टी, जन संसद एवं पीएसओ ने एक संयुक्त बैठक कर भाकपा माले के भागलपुर बंद को नैतिक समर्थन देने की घोषणा की है। बैठक में रिंकू, अर्जन शर्मा, गौतम कुमार प्रीतम, रामानंद पासवान, अंजनी, प्रवीण एवं सोनम सहित अन्य उपस्थित थे।

इधर परिधि पीस सेंटर एवं महिला उत्पीड़न विरोधी मंच ने झंडापुर बिहपुर की घटना के विरोध में घंटाघर चौक पर प्रतिवाद सभा किया। सभा की अध्यक्षता करते हुए सुषमा ने उक्त घटना की कड़ी निंदा की।

बताया गया कि घटनास्थल का दौरा करने सीपीआईएम का 5 सदस्य शिष्टमंडल बुधवार को झंडापुर गांव पहुंचा। वहां घटनास्थल का जायजा लेने के बाद लोगों से पूछताछ की। इसके बाद इस शिष्टमंडल ने कहा कि उक्त घटना काफी हृदय विदारक है और बदले की भावना से यह घटना की गई है। इस शिष्टमंडल में मनोहर मंडल, उमेश मंडल, विमल पोद्दार, अनवर आलम एवं नवल किशोर सहित अन्य लोग शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।